दीपिका पादुकोण को जिंदगी भर रहेगा इस बात का मलाल!

दीपिक ने 2007 की फिल्म ओम शांति ओम से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था, और तब से लगातार आगे बढ़ रही हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Aug 2016 05:09 PM (IST) Updated:Thu, 18 Aug 2016 05:32 PM (IST)
दीपिका पादुकोण को जिंदगी भर रहेगा इस बात का मलाल!

मुंबई। कामयाबी की सीढ़ियों को लगातार चढ़ते हुए नए मुकाम को छू रही हैं दीपिका पादुकोण। मगर, जिंदगी और करियर के इस पड़ाव पर एक बात उन्हें आज भी दुखी कर जाती है।

दरअसल, दीपिका के फिल्मी जीवन का सबसे बड़ा अफसोस यश चोपड़ा से जुड़ा है। दीपिका को इस बात का मलाल आज भी है, कि यश जी जैसे फिल्ममेकर के साथ वो काम नहीं कर सकीं। एक फिल्म मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा- ''मेरी ख्वाहिश थी, कि मैं यश जी के साथ काम कर पाती। वो मुझे पसंद करते थे, और मैं उनको।'' वैसे दीपिका का अफसोस ये सोचकर और बढ़ जाता होगा, कि जो मौका उन्हें नहीं मिल सका, वो उनकी कंटेंप्रेरी एक्ट्रेसेज को मिल गया।

किस खुशी में बिस्तर पर चढ़कर रैप गा रहे हैं अक्षय कुमार

यहां आपको बता दें, कि हिंदी सिनेमा के लीजेंडरी फिल्ममेकर यश चोपड़ा की आखिरी निर्देशित फिल्म 'जब तक है जां' है, जिसमें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने फीमेल लीड रोल्स निभाए थे, जबकि शाह रूख खान फिल्म में मेल लीड में थे।

बॉलीवुड में खुद को अनफिट मानते हैं अभय देओल

आज कटरीना और अनुष्का ये बात बड़े फख्र से कहती घूमती हैं, कि उन्होंने यश जी के निर्देशन में काम किया है। हालांकि दीपिका से पहले की पीढ़ी की कई एक्ट्रेसेज यश चोपड़ा के निर्देशन में काम कर चुकी थीं। इनमें प्रीति जिंटा, रानी मुखर्जी, जूही चावला, करिश्मा कपूर, माधुरी दीक्षित शामिल हैं।

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की लव स्टोरी में आया नया मोड़

दीपिका पादुकोण ने 2007 की फिल्म 'ओम शांति ओम' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। उनके डेब्यू के बाद यश चोपड़ा ने 2012 में सिर्फ 'जब तक है जां' का निर्देशन किया है। ये सोचकर भी दीपिका का अफसोस बढ़ जाता होगा, कि काश उन्हें यश जी की आखिरी फिल्म में मौका मिल जाता।

chat bot
आपका साथी