लोपा से माफ़ी मांग ली है, लेकिन दोस्ती नहीं हुई: बानी

बानी ने बताया कि 11 साल में उनका ये चौथा शो है। ये शो बहुत ही स्ट्रेसफुल है। बानी को सलमान ख़ान के इनर सर्किल में माना जाता है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sun, 29 Jan 2017 11:46 PM (IST) Updated:Mon, 30 Jan 2017 12:25 AM (IST)
लोपा से माफ़ी मांग ली है, लेकिन दोस्ती नहीं हुई: बानी
लोपा से माफ़ी मांग ली है, लेकिन दोस्ती नहीं हुई: बानी

रूपेश कुमार गुप्ता, मुंबई। बिग बॉस के घर की बत्तियां बुझने के साथ ही दसवें सीज़न का पर्दा गिर गया और शो के विनर बने मनवीर गुर्जर, जबकि फ़र्स्ट रनर अप रहीं बानी जे, जो शो की सबसे पॉप्यूलर सेलेब्रटी कंटेस्टेंट साबित हुईं।

रविवार की रात को फ़िनाले के बाद बानी ने कहा सभी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वो 105 दिन का सफ़र पूरा करने के बाद भी निराश नहीं हैं। बानी ने कहा- ''मेरी कोई स्ट्रेटजी नहीं थी। अपनी जर्नी के दौरान मैंने अपने आप को महसूस करने की कोशिश की है। घर जाकर मैं सेल्फ़िश की टी-शर्ट बनवाऊंगी। मैं गेम अपने लिए खेल रही थी।'' बानी ने कहा कि वो गौरव चोपड़ा को अपना दोस्त मानती हैं। रोडीज़ के ज़रिए रिएलिटी शोज़ की दुनिया में आईं बानी ने कहा कि काफी वक़्त बाद उन्होंने रिएलिटी शो किया है। मुझे पता नहीं था कि 105 दिन रह पाऊंगी।

इसे भी पढ़ें- मनवीर गुर्जर ने जीता बिग बॉस 10 विनर का ख़िताब

बानी ने बताया कि 11 साल में उनका ये चौथा शो है। ये शो बहुत ही स्ट्रेसफुल है। बानी को सलमान ख़ान के इनर सर्किल में माना जाता है। इसलिए बानी ने साफ़ किया- ''सलमान ख़ान मेरे दोस्त हैं। कोई पक्षपात नहीं है। सलमान ने काफी सपोर्ट किया है।''

इसे भी पढ़ें- मनवीर की जीत मेरी जीत, हार का ग़म नहीं, बोलीं लोपामुद्रा

बानी को शो में अंडों के लिए भी शोहरत मिली, जिसे वो अपनी बॉडी के लिए ज़रूरी मानती हैं। लोपा के साथ अपने 36 के आंकड़े पर बानी ने कहा कि उन्होंने लोपा और उनके परिवार वालों से माफ़ी मांग ली है। ज़बर्दस्ती दोस्ती नहीं करूंगी।

chat bot
आपका साथी