हताशा में लालू परिवार के लोग गाली-गलौज पर उतरे: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू परिवार पर निशाना साधा है। कहा कि लालू परिवार ने बेनामी सम्पत्ति का पूरा महल झूठ की रेत पर खड़ा किया।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sun, 29 Apr 2018 07:07 PM (IST) Updated:Sun, 29 Apr 2018 11:29 PM (IST)
हताशा में लालू परिवार के लोग गाली-गलौज पर उतरे: सुशील मोदी
हताशा में लालू परिवार के लोग गाली-गलौज पर उतरे: सुशील मोदी
पटना [जेएनएन]। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 1000 करोड़ रुपये के चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता होने के कारण जिस पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद चुनाव नहीं लड़ सकते और उनके परिवार के 11 में छह सदस्य करोड़ों रुपये की बेनामी सम्पत्ति के मामले में आरोपित हैं, उस पार्टी के लोग गाली-गलौज की भाषा का इस्तेमाल कर अपनी हताशा जाहिर कर रहे हैं।
मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि राजद साल भर बाद भी भ्रष्टाचार के हमारे आरोपों का बिंदुवार जवाब क्यों नहीं दे पाया? उन्होंने कहा कि बिहार की जनता जानना चाहती है कि गरीबों के नाम पर राजनीति करने वाली पार्टी के नेता तेजस्वी यादव ने जब कोई व्यापार नहीं किया, न विरासत में उन्हें कोई सम्पत्ति मिली और न लाखों रुपये का वेतन-पैकेज पाने लायक कोई शैक्षणिक डिग्री ही उनके पास है, तब मात्र 26 साल की उम्र में वे करोड़ों रुपये की 26 सम्पत्तियों के मालिक कैसे बन गए? उन्होंने कहा कि सम्पत्ति संबंधी सवालों का उत्तर न दे पाने के कारण उन्हें सत्ता से हाथ धोना पड़ा है।  
मोदी ने कहा कि आयकर विभाग ने पटना में जिस फेयरग्रो कंपनी के 67 करोड़ रुपये की सम्पत्ति औपबंधिक रूप से जब्त की, वह न कोई उत्पादन करती है, न वितरण करती है और न ही वह कोई सेवा-प्रदाता प्रतिष्ठान है, बल्कि सिर्फ कालाधन सफेद करने के लिए बनायी गई फर्जी कंपनी है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बताएं वे ऐसी कंपनी के निदेशक क्यों बन गए?  
उपमुख्यमंत्री मोदी ने कहा कि आयकर विभाग ने पटना में जिस सम्पत्ति को कुर्क किया है, उसे खरीदने के लिए फेयरग्रो कंपनी के पास 76 लाख रुपये कहां से आये और सम्पत्ति किससे खरीदी गयी, इन सवालों का दस्तावेज के साथ ठोस जवाब कंपनी के निदेशक रह चुके तेजस्वी यादव ने अब तक क्यों नहीं दिया? 
chat bot
आपका साथी