Move to Jagran APP

पहले नाबलिग का अपहरण, फिर मार-पीटकर जबरन भरवाई लड़की की मांग..., बिहार में पकड़ौआ विवाह का नया मामला; Video वायरल

pakadwa vivah in Jamui बिहार के जमुई में एक नाबालिग का पकड़ौआ विवाह करा दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों ने एक नाबालिग का अपहरण करके उसकी जबरन शादी करा दी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक नाबालिग लड़के को एक युवती की मांग में सिंदूर भरने का दबाव बना रहे हैं।

By Manikant Singh Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 05 May 2024 08:13 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 08:13 PM (IST)
बिहार के जमुई में पकड़ौआ विवाह का मामला।

संवाद सहयोगी, जमुई। pakadwa vivah in Bihar । बिहार के जमुई जिले में पकड़ौआ विवाह का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग का पकड़ौआ विवाह करवा दिया गया।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ लोगों ने एक नाबालिग को घर से अगवा कर उसकी जबरन शादी करा दी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग जबरन एक नाबालिग लड़के का एक युवती की मांग में सिंदूर भरवा रहे हैं। इस दौरान जब नाबालिग लड़का विरोध करता है तो, लोग उसके साथ मारपीट करते दिखते हैं।

मामला जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर का बताया जा रहा है। हालांकि, दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

नाबालिग के परिजनों ने थाने में दिया आवेदन

उक्त वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि गोपालपुर निवासी गनौरी ठाकुर सहित तीन अन्य लोगों ने मिलकर नाबालिग लड़के का अपहरण किया, फिर जबरन उसकी शादी करा दी। घटना को लेकर नाबालिग के स्वजनों ने खैरा थाना में केस दर्ज करने के लिए आवेदन भी दिया है।

आवेदन में पीड़ित के पिता ने क्या बताया?

पुलिस को दिए आवदेन में दाबिल निवासी लक्ष्मी ठाकुर ने बताया है कि बीते 3 मई को गोपालपुर निवासी गनौरी ठाकुर अपने 3 सहयोगियों के साथ उसके घर पर पहुंचा और जबरन उसके 15 वर्षीय नाबालिग पुत्र रामबालक कुमार को अगवा कर लिया।

इसके बाद उसे गोपालपुर ले गए और वहां कुरवाटांड़ निवासी एक युवती के साथ उसकी जबरन शादी करा दी। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। किसी ने इस जबरन कराए गए शादी का वीडियो बना लिया जो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। बहरहाल पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि लड़की को भगाकर शादी करने के मामले में केस दर्ज हुआ है। लड़का पक्ष ने भी आवेदन दिया है। जिसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 1-2 नहीं, किशनगंज की महिला ने एक साथ 5 बच्चियों को दिया जन्म, डॉक्टर से लेकर परिजन तक सभी हैरान

Salman Khan House Firing Case : घर लौटे प. चंपारण के गिरफ्तार 7 युवक, लॉरेंस विश्नोई गिरोह के शूटरों से था कनेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.