Patna News: अथमलगोला में चार दिन से गायब थी युवती, पुलिस ने किया बरामद; आरोपित फरार

चार दिन पहले गायब हुई युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया है। हालांकि आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि चार दिन पूर्व एक युवती गायब हुई थी स्वजनों ने बुद्धरा निवासी कृष्णा कुमार के विरुद्ध थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था पुलिस गायब युवती को मंगलवार को सबनिमा गांव से बरामद किया है।

By Sabal Kishor Singh Edited By: Mukul Kumar Publish:Wed, 13 Mar 2024 07:50 AM (IST) Updated:Wed, 13 Mar 2024 07:50 AM (IST)
Patna News: अथमलगोला में चार दिन से गायब थी युवती, पुलिस ने किया बरामद; आरोपित फरार
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • युवती को अब न्यायालय में पेश करेगी पुलिस
  • कृष्णा कुमार के विरुद्ध थाने में अपहरण का मामला दर्ज

संवाद सूत्र, अथमलगोला। Bihar Crime News पटना जिले के अथमलगोलाथाना क्षेत्र के गांव से चार दिन पूर्व गायब हुई युवती को पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि, आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि चार दिन पूर्व एक युवती गायब हुई थी, स्वजनों ने बुद्धरा निवासी कृष्णा कुमार के विरुद्ध थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस गायब युवती को मंगलवार को सबनिमा गांव से बरामद किया है। साथ ही बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है। पुलिस बरामद युवती को बुधबार को न्यायालय में पेश करेगी।

विदेशी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

पटना के राजेंद्र नगर के गोल मार्केट के ब्लाक नंबर दो स्थित सरकारी क्वार्टर के पास गैराज से उत्पाद विभाग की टीम ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की। साथ ही एक आरोपित को गिरफ्तार किया।

उसकी पहचान पंकज पटेल के रूप में हुई है। सहायक उत्पाद आयुक्त ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर अजीत कुमार एवं दारोगा सोनम कुमारी समेत अन्य की टीम गठित की गई थी। मौके से दो हजार दो सौ 64 बोतल शराब जब्त की गई।

यह भी पढ़ें-

Madhubani Road Accident: बरात में जा रही पिकअप वैन बिजली पोल से टकराकर पलटी, तीन लोगों की मौत; कई घायल

Patna Firing: सब्जी मंडी में अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, तीन लोगों को लगी गोली; एक की हालत गंभीर

chat bot
आपका साथी