Patna News: एक्स लवर का 'लाइव मर्डर' देखने सहेली के साथ पहुंची थी युवती, हिरासत में उगले कई राज

Patna Live Murder News पटना में निशु खान की हत्या करने की कोशिश के आरोप में पकड़ी गई युवती ने हिरासत में कई राज उगले हैं। युवती ने कहा कि उसकी सहेली जागृति सिंह अपने पूर्व प्रेमी का लाइव मर्डर देखना चाहती थी। इसके लिए प्लानिंग की गई थी। निशु पर चलाई गई पहली दो गोलियां छूकर निकल गई जबकि एक गोली उसकी रीढ़ में लग गई।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Oct 2023 10:00 AM (IST) Updated:Sun, 15 Oct 2023 10:00 AM (IST)
Patna News: एक्स लवर का 'लाइव मर्डर' देखने सहेली के साथ पहुंची थी युवती, हिरासत में उगले कई राज
Patna News: एक्स लवर का 'लाइव मर्डर' देखने सहेली के साथ पहुंची थी युवती, हिरासत में उगले कई राज

जागरण संवाददाता, पटना। राजा बाजार के पिलर नंबर 46 के पास जेल से छूटे निशु खान उर्फ सद्दाम हसन को गोली मारकर घायल करने के आरोप में मौके से पकड़ी गई युवती ने शास्त्री नगर थाने की पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी दी है।

सूत्र बताते हैं कि युवती ने कहा कि उसकी सहेली जागृति सिंह अपने पूर्व प्रेमी का लाइव मर्डर यानी आंखों के सामने हत्या होते देखना चाहती थी। नया आशिक मिसाल सिंह उसे गोवा लेकर जाना चाहता था, लेकिन जागृति ने शर्त रखी थी कि वह निशु की मौत का जश्न मनाने जाएगी।

शास्त्री नगर थानेदार धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि हिरासत में ली गई युवती ने कई राज उगले हैं। मिसाल की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

पल-पल की खबर ले रही थी जागृति

सूत्रों की मानें तो गुरुवार की शाम से वह मिसाल के जगदेवपथ मोड़ स्थित फ्लैट पर दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी। इस दौरान भी वह निशु की पल-पल की खबर ले रही थी। जब उसे मालूम हुआ कि निशु अस्पताल से मुक्त दोस्त जैद को छोड़ने उसके घर गया है तो देर रात वह भी मिसाल के साथ उसी की गाड़ी से वहां पहुंच गई।

इसके बाद चार किलोमीटर तक निशु की कार का पीछा किया, लेकिन हमला करने की मुफीद जगह नहीं मिली। तब उसने समनपुरा मोड़ के पास उसकी कार रुकवाई और सहेली के साथ वाहन से उतर गई। जब तक निशु कुछ समझ पाता, तब तक जागृति ने इशारा किया और मिसाल ने फायरिंग कर दी।

पहली दो गोलियां उसे छूकर निकल गई, जबकि भागने के दौरान एक गोली उसकी रीढ़ में लग गई। शनिवार को निजी अस्पताल में ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने गोली निकाल दी। अभी उसकी हालत स्थिर है।

फार्च्यूनर की लोकेशन ले रही पुलिस

इधर, हिरासत में ली गई युवती ने पुलिस को बताया कि मिसाल अपने पास हमेशा पिस्टल रखता था। वह बताता था कि यह लाइसेंसी पिस्टल है। उसके फ्लैट में अक्सर पार्टियां होती थीं। उस दिन जागृति के साथ वह मिसाल की फार्च्यूनर पर सवार थी।

पुलिस को गाड़ी का नंबर मिल गया है। एएनपीआर कैमरों की मदद से पता लगाया जा रहा है कि कार किस रास्ते शहर से बाहर निकली है। जिस फ्लैट में मिसाल रहता है, वह अपार्टमेंट के बिल्डर का है।

ये भी पढ़ें -

'उनके घर जाकर नीतीश को अपमानित करने की कोशिश', भाजपा का ललन पर कटाक्ष, कहा- JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने RJD कार्यकर्ता

Nalanda Murder Case: सोते रहे घरवाले... बदमाश घर में घुसकर युवक को खून से लथपथ कर गए; शव देख बहन की निकली चीख

chat bot
आपका साथी