लालू यादव के लाल तेज प्रताप यादव ने किया बड़ा धमाका, सीनियर आइएएस अफसर की उड़ाई नींद

Bihar News राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से बड़ा धमाका किया है। इस बार उन्‍होंने राज्‍य के एक सीनियर आइएएस अधिकारी के बारे में बड़ा दावा किया है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 26 Jun 2022 07:04 AM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2022 03:13 PM (IST)
लालू यादव के लाल तेज प्रताप यादव ने किया बड़ा धमाका, सीनियर आइएएस अफसर की उड़ाई नींद
राजद के विधायक तेज प्रताप यादव। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics: राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा कोई न कोई धमाका करते ही रहते हैं। कभी वे किसी बड़े नेता की पोल खोलने की बात कहकर लोगों को चौंका देते हैं तो कभी इस्‍कान मंदिर के प्रबंधन से जुड़े लोगों पर सनसनीखेज आरोप लगा डालते हैं। कभी वे अपने पिता से मिलकर इस्‍तीफा देने की बात कह देते हैं तो कभी अपनी ही पार्टी के बारे में भड़ास निकाल बैठते हैं। इस बार तेजस्‍वी यादव ने एक बड़े अफसर की नींद उड़ाने वाला दावा किया है। तेज प्रताप का दावा है कि यह अफसर भारतीय प्रशासन‍िक सेवा से जुड़ा हुआ है।  

यह भी पढ़ें: सीएम नीतीश कुमार ने किस मजबूरी में जातीय गणना कराने का लिया फैसला, राजद नेता ने खोले राज

तेज प्रताप यादव ने दिया ये संकेत 

राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने दावा किया है कि वह जल्द ही एक सीनियर अधिकारी की पोल खोलने वाले हैैं। उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट कर पोल खोलने की बात कही है। हालांकि उन्होंने अधिकारी का नाम नहीं लिया है, लेकिन इतना संकेत कर दिया है कि वह भारतीय प्रशासनिक सेवा का अधिकारी है। तेजप्रताप ने लिखा है कि वह जल्द ही एक आइएएस अफसर की पोल खोलेंगे। इसके लिए वह प्रेस कान्फ्रेंस करेंगे।

किसी आडियो या वीडियो से जुड़ा हो सकता है मामला

समझा जा रहा है कि किसी सीनियर अधिकारी का आडियो-वीडियो तेजप्रताप को हाथ लग गया है। उन्होंने ट्वीट में दावा भी किया है कि उक्त अधिकारी के खिलाफ सारे कागजात उनके पास हैैं। आडियो की बात भी कही है। तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट पर लोग मजे भी ले रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने शनिवार की शाम 05.23 बजे यह ट्वीट किया। रविवार की सुबह सात बजे तक इसे 500 से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया है। 

ऐसे मजे ले रहे हैं ट्व‍िटर यूजर्स

याचना नाम के एक ट्व‍िटर यूजर ने तेज प्रताप के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है - बाप ने मार मेंडकी (खा गया चारा), बेटा तीरंदाज। एन कुमार नवीन ने लिखा कि चेतावनी मत दीजिए, जल्‍दी कीजिए। अनिल कौल ने लिखा - इंतजार कर रहा हूं। सुरेश शक्‍त‍ि ने लिखा - शांत बैठ, तेरा ग्रह -गोचर ठीक नहीं चल रहा है। 

यह भी पढ़ें: पति दही जमने का इंतजार करता रहा और नई नवेली दुल्हन एक-दो-तीन-चार हो गई, पश्चिम चंपारण का मामला

chat bot
आपका साथी