Move to Jagran APP

Chirag Paswan : बिहार में वोटिंग प्रतिशत कम क्यों? चिराग ने बताई असली वजह, पप्पू यादव को लेकर तेजस्वी को भी सुनाया

Bihar Politics अब तक दो चरणों का चुनाव समाप्त हो चुका है। अब तीसरे चरण की बारी है। बता दें कि पिछले डोई चरणों में बिहार का वोटिंग प्रतिशत काफी कम रहा है। इसपर चिराग ने सबकुछ खुलकर बताया है। उन्होंने इसके लिए महागठबंधन के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के वोटरों के बीच उत्साह नहीं है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 29 Apr 2024 01:05 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 01:05 PM (IST)
बिहार में वोटिंग प्रतिशत कम क्यों? चिराग ने बताई असली वजह

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News In Hindi अब तक देश में दो चरणों का चुनाव हो चुका है। तीसरे चरण के चुनाव की तैयारी अब जोरों पर है। इस बीच, यह देखा गया है कि बिहार में वोटिंग प्रतिशत काफी कम रहा है। चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने इसकी असली वजह बताई है।

loksabha election banner

मीडिया से बात करते हुए चिराग ने कहा कि महागठबंधन के वोटर्स के बीच कोई उत्साह नहीं है। एक तरफ एनडीए में नेता हैं, नेतृत्व हैं और नीति है। वहीं, महागठबंधन का कैडर इनके लिए क्यों घर से निकलेगा? पहले चरण के चुनाव में महागठबंधन का कोई भी नेता प्रचार करने नहीं गया तो कांग्रेस और वाम दलों का कैडर क्यों निकलेगा? 

महागठबंधन के नेता आपस में ही भिड़ रहे हैं- चिराग पासवान

iसके अलावा, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को अप्रत्यक्ष रूप से घेरते हुए चिराग ने कहा कि जिस तरह से महागठबंधन के नेता आपस में ही भिड़ रहे हैं और जिस तरीके से राजद (RJD) के नेता ये कह रहे हैं कि इन्हें हराने के लिए एनडीए को वोट दे दीजिए, ऐसे में महागठबंधन के वोटर्स घर से क्यों निकलेंगे? जो भी उत्साह है, वह सिर्फ एनडीए के वोटर्स के बीच है। 

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के मुख्य प्रवक्ता राजेश भट्ट ने बताया कि पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान दो मई को हाजीपुर लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे। इस अवसर पर एनडीए के सभी घटक दलों के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। नामांकन के लिए चिराग ने अपने चाचा पशुपति पारस को भी न्योता दिया है। 

यह भी पढ़ें-

Shambhavi Choudhary : 'शादी के खिलाफ था...', बेटे-बहू के बारे में क्या बोले पूर्व IPS? शांभवी पर दिया ये रिएक्शन

Tejashwi Yadav : तेजस्वी ने खेला अलग 'दांव', चिराग के रिश्तेदार अब RJD के साथ; चुनावी सभा के बाद सियासी हलचल तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.