Move to Jagran APP

Amit Shah Bihar Rally : लालू यादव के जीवन का क्या है लक्ष्य? अमित शाह ने खुलकर बताया सबकुछ, कांग्रेस पर भी बोला हमला

Amit Shah Bihar Rally गृह मंत्री अमित शाह आज फिर बिहार पहुंच गए हैं। चुनाव प्रचार को लेकर अमित शाह झंझारपुर में पहुंचे हैं। यहां मंच पर चढ़ते ही उन्होंने लोगों से श्रीराम के नारे लगवाए। झंझारपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद दो बजे बेगूसराय पहुंचेंगे। सभास्थल पर मंच के ठीक सामने दो विशाल जर्मन हैंगर पंडाल बनाए गए हैं।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 29 Apr 2024 01:25 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 02:18 PM (IST)
झंझारपुर पहुंचे अमित शाह, मंच पर चढ़ते ही लगवाए श्रीराम के नारे

जागरण टीम, मुजफ्फरपुर। देश के गृह मंत्री चुनाव प्रचार को लेकर फिर बिहार पहुंच गए हैं। वह झंझारपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। मंच पर चढ़ते ही उन्होंने सीता माता की धरती से श्रीराम के नारे लगवाए।  भारी संख्या में सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

loksabha election banner

मंच पर राज्यसभा सांसद संजय झा, नीतीश मिश्रा, शीला मंडल, मदन सहनी, पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा समेत एनडीए के सभी विधायक मौजूद रहे। अमित शाह ने कहा कि देश को मजबूर नहीं मजबूत नेतृत्व चाहिए और वह नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं। विरोधियों के पास कोई चेहरा नहीं है।

उन्होंने कहा कि ये एक एक साल के प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। एक साल शरद पवार, एक साल लालू, एक साल स्टालिन, एक साल अखिलेश जो कुछ बचा हुआ समय होगा राहुल बाबा को बनाया जाएगा। क्या ऐसा नेतृत्व देश को मजबूत कर सकता है।

यह बातें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के लौकहा विधानसभा क्षेत्र के नरहिया में आयोजित चुनावी सभा में कहीं।

नरेंद्र मोदी ने कोरोना से देश को मुक्ति दिलाई- अमित शाह

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से देश को मुक्ति दिलाई। विरोध में परिवारवाद और भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है। नरेंद्र मोदी देश के लिए सोचते हैं और वे अपने परिवार के लिए सोचते हैं। ये घोटाले बाज हैं।

कभी चारा घोटाला, अलकतरा घोटाला, नौकरी के बदली जमीन का घोटाला और कई घोटले किये। लालू के जीवन का लक्ष्य है बेटे को मुख्यमंत्री बनाना और सोनिया गांधी का लक्ष्य है राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनना।

अमित शाह ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी कहते हैं कश्मीर की बात क्यों जरूरी है। क्या झंझारपुर की जनता यहां का बच्चा बच्चा नहीं चाहता है कि उन्हें आतंकवाद खत्म हो। भाजपा ने 370 खत्म करके यही किया है।

कांग्रेस ने कई सालों तक जो नहीं किया मोदी सरकार ने पूरा किया। उन्होंने कहा कि बिहार और देश में परिवारवाद और भ्रष्टाचार को खत्म करना है तो तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाइये। चाय वाले के घर में जन्मे मोदी ने देशभर के गरीबों के लिए कल्याणकारी काम किया है।

इससे पहले संजय झा को सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा नहीं है। विपक्ष के उम्मीदवार बोली लगाकर कर आए हैं।

झंझारपुर की जनता समझदार है। झंझारपुर में मेडिकल कॉलेज बना रहा है, दरभंगा में एम्स बन रहा है। एयरपोर्ट से क्षेत्र का विकास हुआ है। कोसी में हाई डैम नहीं बनेगा तब तक मिथिला का विकास नहीं होगा। इस पर अमित शाह को पत्र दिया है और इसको लेकर उम्मीद है अगले पांच में हाई डैम बनेगा। बाढ़ से मिथिला को मुक्ति मिलेगी।

यह भी पढ़ें-

Shambhavi Choudhary : 'शादी के खिलाफ था...', बेटे-बहू के बारे में क्या बोले पूर्व IPS? शांभवी पर दिया ये रिएक्शन

Tejashwi Yadav : तेजस्वी ने खेला अलग 'दांव', चिराग के रिश्तेदार अब RJD के साथ; चुनावी सभा के बाद सियासी हलचल तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.