खड़ी कंटेनर में टकराया ट्रक, सरसों तेल लूटने को मची होड़

मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर- सरैया पथ स्थित सिंगैला पुल के समीप गुरुवार को सरसों तेल लदे मालवाहक (407)ट्रक खड़ी कंटेनर में टकरा गया जिससे दोनों वाहनों के चालक आशिक रूप से जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 01:54 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 01:54 AM (IST)
खड़ी कंटेनर में टकराया ट्रक, सरसों तेल लूटने को मची होड़
खड़ी कंटेनर में टकराया ट्रक, सरसों तेल लूटने को मची होड़

मुजफ्फरपुर : मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर- सरैया पथ स्थित सिंगैला पुल के समीप गुरुवार को सरसों तेल लदे मालवाहक (407)ट्रक खड़ी कंटेनर में टकरा गया जिससे दोनों वाहनों के चालक आशिक रूप से जख्मी हो गए। ट्रक पर लदा सरसों का तेल बिखर गया जिस लूटने की होड़ मच गई। कई लोग लूटने में सफल रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी चालक को पीएचसी भेजवाया और बचे तेल को सुरक्षित थाने ले गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सरसों तेल लदा मालवाहक मोतीपुर से सरैया की ओर जा रहा था। तभी वह पुल के समीप खड़ी कंटेनर से जा टकराया। चालक आमोद भगत ने बताया कि वे चकिया से सरैया सरसों का तेल लोड कर जा रहे थे। सामने मोड़ होने के कारण आगे खड़ी कंटेनर नजर नहीं आई और ट्रक टकरा गया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मौके पर पुलिस गई थी। लिखित शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घर पर कब्जा को लेकर फायरिग व पथराव मामले की जांच में उलझी पुलिस

नगर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट में पांचों दिन पूर्व रात में दिव्यांग प्रशांत कुमार के घर पर कब्जा करने की नीयत से पथराव कर जेसीबी से मकान तोड़ने के प्रयास मामले में अब पुलिस जांच में उलझी है। दिव्यांग की ओर से नगर थाने में दिए गए आवेदन पर अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। इसको लेकर पीड़ित की तरफ से वरीय अधिकारियों से गुहार लगाई गई है। मालूम हो कि रविवार की देर रात दबंगों ने मकान को जेसीबी से तोड़ने का भी प्रयास किया था। इस दौरान कई राउंड फायरिग की गई थी। सूचना पर सिकंदरपुर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची, मगर सभी आरोपित वहां से भाग निकले थे। मामले में आवेदक ने प्रवीण पंकज, दिनेश प्रसाद गुप्ता, मनोज कुमार टिबरेवाल, गणेश कुमार मारोदिया समेत अन्य के साथ करीब 50 लोगों को आरोपित करते हुए पुलिस को आवेदन दिया था। मामले में नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि एक पक्ष का जो आवेदन मिला है, उसमें कई लोगों को नामजद किया गया है। उसके आधार पर इसकी जांच की जा रही है। हालांकि अब तक दूसरे पक्ष की तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है। बता दें कि पूरे प्रकरण में पुलिस संबंधित सीओ से भी संपर्क की है, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

chat bot
आपका साथी