Move to Jagran APP

Chirag Paswan: भरी सभा में चाचा और चचेरे भाई पर बरस पड़े चिराग पासवान, क्या आरोप बर्दाश्त करेंगे पशुपति पारस?

Bihar Politics बिहार में तीसरे चरण के मतदान से पहले सियासत तेज हो गई है। नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। समस्तीपुर में अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी की जनसभा में चिराग पासवान ने अपने चाचा और चचेरे भाई को जमकर सुनाया। दोनों पर धोखा देने का आरोप लगया। साथ ही परिवार को तोड़ने में एक जदयू नेता की तरफ इशारा कर दिया।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 02 May 2024 08:49 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 08:49 AM (IST)
चिराग पासवान और पशुपति पारस (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। Bihar Politics News Hindi: बिहार में तीसरे चरण के मतदान से पहले कुछ ऐसी सीटें हैं जो कि काफी चर्चा में हैं। इसी क्रम में एक समस्तीपुर सीट ऐसी है जो कि काफी हॉट सीट मानी जा रही है। इस सीट से बिहार सरकार के कद्दावर मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी चुनाव लड़ रही हैं।

loksabha election banner

बुधवार को शांभवी चौधरी के लिए उच्च विद्यालय कुशेश्वरस्थान के खेल मैदान में एक जनसभा आयोजित की गई थी जिसमें एलजेपी (रामविलास) के मुखिया चिराग पासवान, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, स्थानीय विधायक अमन भूषण हजारी समेत कई कद्दावर नेता मौजूद थे।

चिराग पासवान ने चाचा और चचेरे भाई पर धोखा देने का लगाया आरोप

इस जनसभा में एक बार फिर से चिराग पासवान अपने चाचा और चचेरे भाई पर धोखा देने का आरोप लगा दिया। उन्होंने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस और चचेरे भाई प्रिंस राज पर पार्टी को हाईजैक कर हमें अकेला छोड़ देने का आरोप लगाया। जबकि लोजपा और परिवार में विभाजन कराने में इशारे ही इशारे में बिना नाम लिए महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी सन्नी हजारी के पिता महेश्वर हजारी पर ठीकड़ा फोड़ा। उन्होंने इन लोगों से सावधान रहने की अपील की।

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि कुशेश्वरस्थान से मेरे पिताजी स्व. रामविलास पासवान का काफी लगाव था। मेरे पिताजी यहां कई विकास कार्य किए। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि अपने पिताजी के अधूरे कार्य को अपनी छोटी बहन शांभवी चौधरी के साथ मिलकर पूरा करूंगा। उन्होंने देश के स्वाभिमान की रक्षा के लिए नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने हेतु लोजपा प्रत्याशी शांभवी चौधरी के चुनाव चिन्ह हेलिकाप्टर छाप का बटन दबाकर विजय बनाने का आह्वान किया।

अब विदेशी ताकत आंख उठाकर नहीं देख सकती: सम्राट चौधरी

वहीं सम्राट चौधरी ने कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से आज देश को 56 इंच के सीना वाला प्रधानमंत्री मिला है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भरत को कभी मुगलों ने लूटा तो कभी अंग्रेजों ने। भारत को लूटने में गजनवी भी पीछे नहीं रहा। लेकिन, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चौकीदारी में कोई विदेशी ताकतें देश में घुसपैठ की बात तो दूर आंख उठाकर भी नहीं देख सकता है। यह मोदी की गारंटी है।

बिहार में भी बनेगा भव्य मां सीता का मंदिर: सम्राट चौधरी

उन्होंने कहा कि 500 वर्षों तक भगवान श्रीराम अपनी जन्मभूमि अयोध्या में टेंट में रहे, पर किसी को इसकी चिंता नहीं थी। लेकिन, यशस्वी प्रधानमंत्री ने अयोध्या में भव्य मंदिर भी बनवाया और उसमें प्रभु श्रीराम के प्रतिमा भी स्थापित किया। भगवान श्रीराम का मंदिर बनाने वाले प्रधानमंत्री के शासनकाल में ही मिथिलांचल के सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर भी बनेगा।

ये भी पढ़ें

Chirag Paswan: तेजस्वी के लिए बनाया गया था हेलीपैड, चिराग ने उतार दिया हेलीकॉप्टर, आरजेडी नेता ने लिया एक्शन

Samrat Chaudhary: 'मोदी के रहते मुसलमानों को तो ...', सम्राट चौधरी ने कांग्रेस को दे दिया अल्टीमेटम, सियासत तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.