Move to Jagran APP

Muzaffarpur News : अपराधियों ने दिन-दहाड़े युवक को गोलियों से भूना, मौके पर मौत के बाद इलाके में दहशत; पुलिस अलर्ट

Bihar Crime News मुजफ्फरपुर के मीनापुर में दिन दहाड़े अपराधियों ने एक युवक गोलियों से भून दिया। इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में लोग सहम गए। घटना के तुरंत बाद बड़ी संख्या मे पुलिस बल पहुंची। पुलिस ने घटना की छानबीन की। डीएसपी पूर्वी ने बताया कि घटना का कारण दो गुटों का आपसी रंजिस हो सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Published: Thu, 02 May 2024 07:55 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 07:55 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, मीनापुर। मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के अली नेउरा में दिन दहाड़े अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोलियों से भून दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान खेमाईपट्टी के निवासी रंगीलाल प्रसाद के 38 वर्षीय पुत्र अजय कुमार उर्फ महाकाल के रूप में हुई है। 

loksabha election banner

घटना मीनापुर थाना क्षेत्र के अली नेउरा पंचायत के हनुमान चौक वार्ड संख्या 2 में हुई। बुधवार दोपहर में बाइक सवार अपराधियो ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

दोपहर करीब 1.30 बजे मृतक अपने तीन दोस्तों के साथ बैठकर बातें कर रहा था। इस बीच,  नेउरा की दिशा से ब्लैक पल्सर पर तीन अज्ञात बदमाशों ने अजय पर फायरिंग कर दी। इसके बाद, सभी दोस्त इधर-उधर भागने लगे।

दो गोली सिर पर और तीन गोली पीठ पर लगी

वहीं, अजय को दो गोली सिर पर और तीन गोली पीठ पर लगी। घटना स्थल से 50 मीटर की दूरी पर काम कर रहे राजमिस्त्री शिव चंद्र प्रसाद ने बताया कि हम लोग काम कर रहे थे, इस बीच गोली की आवाज सुनाई दी, वहां जाकर देखा तो अजय कुमार गिरे पड़े थे और अपराधी भाग निकले।

गोली की आवाज सुनकर भीड़ इकठ्ठा हो गई। लोगों के सहयोग से इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया। जहां डॉक्टरों की टीम ने अजय को मृत घोषित कर दिया। वहीं, मृतक दो भाई में बड़ा था। अपने पीछे पत्नी व एक 16 साल की लड़की न्यशा प्रिया व 12 साल का लड़का अंश कुशवाहा को पीछे छोड़ गया है।

मुख्य सड़क आधे घंटे तक जाम

गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को आधे घंटे के लिए जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने लोगो को शांत कर जाम को खोल दिया गया। घटना के तुरंत बाद डीएसपी पूर्वी शहरियार अख्तर व मीनापुर थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता बड़ी संख्या मे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की छानबीन की।

डीएसपी पूर्वी ने बताया कि घटना का कारण दो गुटों की आपसी रंजिस हो सकता है। बोचहा सहित कई थानों में मामला दर्ज है। मृतक छह माह पूर्व जेल से आया था। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें-

Munna Shukla : बाहुबली नेता और RJD प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला के पास कितने हथियार? कांग्रेस के अजय निषाद गहनों के शौकीन

Jharkhand Weather Today : झारखंड में गर्मी से हाल बेहाल, दोपहर में धूप से बचने की सलाह; 3 मई से बिगड़ेगा मौसम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.