Bihar Crime News : शादी देखने गई किशोरी को जबरन घर ले आया, फिर शराब पिलाकर दुष्कर्म का प्रयास; ऐसे बची पीड़िता

शादी देखने गई किशोरी को शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चार बच्चों के पिता ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। दो दिनों तक मामले को पंचायती से निपटाने की कोशिश की गई। थानाध्यक्ष राकेश कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता ने दुष्कर्म के प्रयास की शिकायत की है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

By Manoj Kumar Edited By: Mukul Kumar Publish:Sun, 28 Apr 2024 02:47 PM (IST) Updated:Sun, 28 Apr 2024 02:47 PM (IST)
Bihar Crime News : शादी देखने गई किशोरी को जबरन घर ले आया, फिर शराब पिलाकर दुष्कर्म का प्रयास; ऐसे बची पीड़िता
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • शिकायत मिलने के बाद पुलिस कर रही मामले की जांच
  • चार बच्चों के बाप ने दिया घटना को अंजाम

संवाद सहयोगी, बोचहां। थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी देखने गई किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास किया गया। आरोपित ने किशोरी को शराब पिलाकर घटना को अंजाम देने की कोशिश की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच कर रही है। घटना बुधवार की बताई जा रही है। दो दिनों तक मामले को पंचायती से निपटाने की कोशिश की गई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बुधवार को गांव में शादी थी। इसमें वह भी गई थी। आरोपित ने कहा कि उसकी मां बुला रही है। इस पर वह घर जा रही थी तभी आरोपित पीछे से आया और जबरदस्ती अपने घर ले गया। वहां शराब पिला दी।

इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर लोग जुटे तो आरोपित भाग निकला। थानाध्यक्ष राकेश कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता ने दुष्कर्म के प्रयास की शिकायत की है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सिपाही के खाता से उड़ाया 26 हजार रुपये

मुजफ्फरपुर में जिला बल में कार्यरत पुलिस केंद्र में रह रहे सिपाही अविनाश कुमार के बैंक खाता से साइबर फ्राड गिरोह ने 26 हजार 627 रुपये उड़ा लिया। इस संबंध में उसने अहियापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें उसने कहा है कि वह मूल रूप से पूर्णिया जिला के बड़हरा कोठी थाना के कमलपुर का निवासी है।

वर्तमान में वह मुजफ्फरपुर जिला पुलिस बल में सिपाही के पद पर कार्यरत है। वह वर्तमान में पुलिस केंद्र में रह रहा है। 17 अप्रैल को उसके एसबीआइ के खाता से यूपीआइ पे-फोन के माध्यम से कई बार में 26 हजार 627 रुपये अवैध निकासी कर ली गई। थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

खुशखबरी! बिहार के इस शहर में फिर शुरू हुआ Ropeway, पहले ही दिन सैकड़ों पर्यटकों ने उठाया लुत्फ

Rohini Acharya : रोहिणी के लिए जी-जान से जुटे लालू, आनन-फानन में फिर पहुंच गए सारण; RJD नेताओं को सौंप दिया ये काम

chat bot
आपका साथी