Move to Jagran APP

'मेरे चाचा ने कहा था...', प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी पर ये क्या बोल गए तेजस्वी, Amit Shah का लिया नाम

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने एक वीडियो का हवाला देकर कहा कि मेरे चाचा (नीतीश कुमार) ने कहा था कि अमित शाह के कहने पर उन्होंने प्रशांत किशोर को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया था। अमित शाह ने आज तक उसका खंडन नहीं किया। प्रशांत किशोर तो शुरू से भाजपा के साथ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये वैसे नेता हैं जो अपने जिलाध्यक्ष सैलरी पर रखते हैं।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 23 May 2024 09:14 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 09:14 PM (IST)
'मेरे चाचा ने कहा था...', प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी पर ये क्या बोल गए तेजस्वी, Amit Shah का लिया नाम

राज्य ब्यूरो, पटना। प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर को भाजपा का एजेंट बताया है। वहीं, उन्होंने लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर कहा कि चिराग पासवान भले ही खुद को भाजपा का हनुमान कहें, लेकिन भाजपा ने उनके साथ जो किया, वह उचित नहीं था। भाजपा का यह बर्ताव स्वीकार योग्य नहीं।

तेजस्वी यादव गुरुवार को चुनावी प्रचार से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बात कर रहे थे। तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर को लेकर तल्ख टिप्पणी की और कहा कि भाजपा जब हारने लगी तो तीसरे और चौथे चरण के बाद माहौल बनाने के लिए उनकी मदद ले रही है।

'मेरे चाचा ने कहा था कि अमित शाह के कहने पर...'

उन्होंने एक वीडियो का हवाला देकर कहा कि मेरे चाचा (नीतीश कुमार) ने कहा था कि अमित शाह के कहने पर उन्होंने प्रशांत किशोर को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया था। अमित शाह ने आज तक उसका खंडन नहीं किया। प्रशांत किशोर तो शुरू से भाजपा के साथ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ये वैसे नेता हैं जो अपने जिलाध्यक्ष सैलरी पर रखते हैं। पता नहीं इनके पास पैसा कहां से आता है। इधर का डाटा उधर और उधर का डाटा इधर करते हैं। भाजपा के एजेंट हैं और भाजपा रणनीति के तहत इन्हें घुमा रही है।

चिराग पासवान को लेकर तेजस्वी ने कहा कि भले ही वे खुद को भाजपा के हनुमान मानें, लेकिन उनके साथ भाजपा का बर्ताव ठीक नहीं रहा। पहले रामविलास पासवान की तस्वीर फेंकी गई। मूर्ति तोड़ी गई। उनकी पार्टी तोड़ी गई। यह सब हमें ठीक नहीं लगा।

चिराग पर भड़के तेजस्वी

तेजस्वी ने राबड़ी आवास पहुंची एसआइटी की टीम को रुटीन पूछताछ बताया। चिराग पासवान द्वारा नादान कहे जाने पर तेजस्वी ने कहा कौन-सी नादानी की। लोकतंत्र बचाने के लिए डबल सेंचुरी हम करते हैं तो इसमें क्या नादानी है। कमर में चोट होने के बाद भी रोजगार दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं इसमें कौन-सी नादानी है।

'पीएम बार-बार बिहार आ रहे हैं'

प्रधानमंत्री की लगातार बिहार यात्रा पर बोले, पीएम बार-बार आ रहे हैं। अमित शाह रुके रहे हैं। हर दो दिन पर प्रधानमंत्री दो-तीन सभाओं के लिए आते हैं क्योंकि इन्हें अच्छा फीडबैक नहीं मिल रहा, इसलिए बिहार में जोर लगा रहे हैं। हमलोग जानते हैं वे बार-बार क्यों आ रहे हैं। राजभवन में किन-किन लोगों को बुलाया जाता है।

तेजस्वी ने आगे कहा कि आज की जरूरत है नौकरी-रोजगार। मगर ये घुमा रहे हैं। 30 लाख नौकरी एक सेकेंड में दे सकते हैं। इसके साथ ही तेजस्वी ने एक बार फिर दोहराया कि टनाटन माहौल, टनाटन टनाटन नौकरी मिले, फटाफट फटाफट दीदी के खाते में एक लाख जाएं, खटखटा खटखटा और भाजपा का हाल हो गया सफाचट सफाचट महागठबंधन को वोट पड़ेगा टकाटक टकाटक टकाटक।

ये भी पढ़ें- Misa Bharti की नैया पार लगाएंगे Arvind Kejriwal! लालू यादव ने खेल दिया बड़ा दांव, 25 मई के बाद...

ये भी पढ़ें- नीतीश-तेजस्वी फिर होंगे एक? बिहार CM ने BJP कैंडिडेट के सामने कर दिया बड़ा एलान; सियासत तेज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.