गया के मुर्गी फार्म में चल रही थी शराब की पार्टी, पुलिस को सामने देख चौंक गया वार्ड सदस्य

गया में चोरी चोरी मर्गी के फॉर्म में शराब पार्टी चल रही थी। शराब के सेवन करते लोगों ने पुलिस से बचने के लिए पूरी प्लानिंग कर रखी थी। लेकिन अचानक से पुलिस ने मुर्गी फार्म पर छापेमारी कर दी।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Wed, 26 Jan 2022 12:10 PM (IST) Updated:Wed, 26 Jan 2022 12:10 PM (IST)
गया के मुर्गी फार्म में चल रही थी शराब की पार्टी, पुलिस को सामने देख चौंक गया वार्ड सदस्य
गया में शराब पार्टी करते वार्ड सदस्य के साथ अन्य अरेस्ट। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सूत्र, खिजरसराय(गया)। जिले में शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिए पुलिस हर कदम उठा रही है। तब भी शराब के शौकीन मानने को तैयार नहीं हो रहे हैं। आए दिन पुलिस शराब तस्करों और शराब का सेवन करने वालों को गिरफ्तार करती है, उसके बाद भी शराब पार्टी की खबरें आती रहती हैं। इसी सिलसिले में खिजरसराय पुलिस ने मंगलवार की शाम चिरैली बाजार में एक मुर्गी फार्म से शराब की पार्टी कर रहे वार्ड सदस्य समेत पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि चिरैली के मुर्गी फॉर्म में कुछ बाहरी लोगों के अलावे कुछ स्थानीय लोगों के साथ एक शराब पार्टी चल रही है, इसके बाद पुलिस ने मौके पर छापेमारी की। जहां से चिरैली पंचायत के वार्ड संख्या पांच के वार्ड सदस्य सोनू कुमार के साथ सभी पकड़े गए। इसके अलावे रौशन कुमार लठ बिगहा, विक्की कुमार ग्राम मई,मंगलेश कुमार चाकन्द, पपू कुमार ग्राम उसरी बुनिआदगंज, कुंदन कुमार चिरैली को पुलिस ने शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया है।

संवाद सहयोगी शेरघाटी। शहर के गोला बाजार रोड टीचर ट्रेनिंग स्कूल मोड़ के समीप से बुधवार को टेंपो में लदा लैला नामक बोतल बंद शराब जब्त किया गया है। थाना अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अपने खुफिया तंत्र की सहायता से शराब की खेप ले जा रही ऑटो को जब्त किया गया है। वहीं दूसरी ओर गुप्त सूचना के आधार पर एनएच के पास से एक अन्य ऑटो से 60 लीटर देसी महुआ शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी