Move to Jagran APP

Blouse Designs: गर्मियों की शादी-पार्टी के लिए ब्लाउज के ऐसे डिजाइन्स, जो देंगेे कंफर्ट के साथ स्टाइल भी

गर्मियों में अटैंड करने वाली हैं कोई शादी जहां आपको नजर आना है एकदम हटके और साथ ही कंफर्टेबल भी तो इसके लिए साड़ी या लहंगा जो भी आप पहनने वाली हैं उसके ब्लाउज पर दें खास ध्यान। यहां देखें ब्लाउज के कुछ ऐसे डिजाइन्स जो गर्मियों के लिए हैं बेस्ट च्वॉइस। सिर्फ शादी ही नहीं और भी दूसरे मौकों पर कर सकती हैं इन्हें कैरी।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Published: Sun, 21 Apr 2024 09:52 AM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 09:52 AM (IST)
गर्मियों के लिए स्टाइलिश और कंफर्टेबल ब्लाउज डिजाइन्स

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Blouse Designs: गर्मियों में कंफर्टेबल रहने के लिए सही कपड़ों का चुनाव बेहद जरूरी है फिर चाहे वह कैजुअल आउटिंग हो, डेट नाइट हो या फिर शादी। कैजुअल आउटिंग के लिए जहां कुछ भी पहन लो ये वाली सोच है, वहीं शादी-ब्याह के लिए हैवी, चमक-दमक वाले कपड़े ही चाहिए होते हैं, जिसमें कंफर्टेबल रहना थोड़ा चैलेंज होता है, लेकिन क्योंकि मौका है शादी का, तो वहां फीके न दिखें इसलिए महिलाएं कंफर्ट के साथ समझौता कर लेती हैं। 

loksabha election banner

शादी-ब्याह के लिए लेडीज साड़ी, सूट या फिर लहंगा यही तीन ऑप्शन्स ज्यादा चुनती हैं। अगर आप भी आने वाली किसी शादी में साड़ी या लहंगा पहनने वाली हैं, तो उसके साथ किस तरह का ब्लाउज कैरी करें, इस पर गौर करना जरूरी है, क्योंकि ये आपको तुरंत ग्लैमरस लुक दे सकते हैं। यहां देखें ब्लाउज के कुछ ऐसे ऑप्शन्स, जो स्टाइल और कंफर्ट दोनों ही मामलों में हैं बेस्ट।

हॉल्टर नेक ब्लाउज

View this post on Instagram

A post shared by Ami Patel (@stylebyami)

गर्मियों में शादी-ब्याह हो, नॉर्मल आउटिंग या फिर अगर आप ऑफिस में भी साड़ी पहनती हैं, तो ब्लाउज का ये डिज़ाइन है एकदम बेस्ट। जिसमें आप कंफर्टेबल भी रहेंगी और स्टाइलिश भी दिखेंगी। कॉलरबोन और हाथ टोन्ड हैं, तो ये ब्लाउज और भी जंचता है।    

नूडल स्ट्रैप ब्लाउज

View this post on Instagram

A post shared by Saree Slick (@sareeslick)

नूडल स्ट्रैप का ऑप्शन भी गर्मियों के लिए है बेहद स्टाइलिश ऑप्शन, जिसे आप शादी में साड़ी या फिर लहंगे के साथ भी कर सकती हैं ट्राई। पीछे से नॉट का टच देेकर इसे और भी खूबसूरत टच दे सकती हैं। 

स्लीवलेस राउंड नेक ब्लाउज

View this post on Instagram

A post shared by Reshma Sebastian (@reshsebu)

स्लीवलेस तो गर्मियों की फर्स्ट एंड बेस्ट च्वॉइस होती हैं। हॉल्टर नेक में अगर आप कंफर्टेबल नहीं, तो इस तरह का राउंड नेक स्लीवलेस ब्लाउज चुन सकती हैं। ये भी काफी अच्छा लगता है। इसे आप बैक से डीप करवा कर और ज्यादा स्टाइलिश बनवा सकती हैं।

ये भी पढ़ेंः- चिकनकारी आउटफिट्स हैं गर्मियों के लिए बेस्ट, सूट के अलावा ये ऑप्शन भी करें ट्राई

Pic credit- Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.