Move to Jagran APP

IN PICS Ananya Pandey's Glamourous Look: लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद ग्लैमेरस लग रही हैं अनन्या!

Ananya Pandeys Glamourous Look हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 की यह एक्ट्रेस एक फोटोशूट में नज़र आईं। इसमें कोई शक़ नहीं कि वह इस दौरान बेहद आकर्षक और खूबसूरत लग रही थीं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 09:25 AM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 07:57 AM (IST)
IN PICS Ananya Pandey's Glamourous Look: लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद ग्लैमेरस लग रही हैं अनन्या!
IN PICS Ananya Pandey's Glamourous Look: लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद ग्लैमेरस लग रही हैं अनन्या!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Ananya Pandey's Glamourous Look: बॉलीवुड की डेब्यू एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिल्मों के साथ फैशन की दुनिया में भी धमाल मचा दिया है और इसका साफ सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट। अनन्या अपने फैन्स के लिए रोज़ाना अपनी फैशनेबल और ट्रेंडी तस्वीरें पोस्ट करती हैं। 

loksabha election banner

हाल ही में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2' की यह एक्ट्रेस एक फोटोशूट में नज़र आईं। इसमें कोई शक़ नहीं कि वह इस दौरान बेहद आकर्षक और खूबसूरत लग रही थीं। अनन्या ने शूट की अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, 'मिलना भी मुश्किल है और भूलना भी'।

इस शूट के लिए अनन्या ने पूरा ब्लैक लुक अपनाया था। उन्होंने शिमरी यानी चमकीला कैमी क्रॉप टॉप पहना था। इस टॉप में स्पैगेटी स्ट्रैप्स और सीक्विन का काम था। उन्होंने इस टॉप के साथ हाई-राइज़ ब्लैक सिल्क सैटन पैन्ट्स को स्टाइल किया था। इस पैन्ट्स में कमर पर एक रिबन बो बेल्ट भी था। 

Deepika Padukone On Harper Bazaar: रणवीर और अपने स्टाइल के बारे में खुल कर बोलीं दीपिका

अपने बालों के लिए इस एक्ट्रेस ने स्ट्रेट बाल रखे थे। इसके साथ उन्होंने बड़े आकार के हूप इयररिंग्स पहने थे। वहीं, उनके मेकअप की बात करें तो डूई लुक के साथ पिंक लिप्स और आइशैडो का इस्तेमाल किया था। साथ ही ड्रमैटिक आइलैशेज़ और गालों पर ब्लश था। इसमें कोई शक़ नहीं कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने इस लुक को बखूबी कैरी किया। 

 

View this post on Instagram

hard to get, harder to forget 🦸🏻‍♀️ BTS for @onlyindia

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

आपको बता दें कि अनन्या की अगली फिल्म 'खाली पीली' है, जिसमें वह इशान खट्टर के साथ नज़र आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'पति पत्नी औप वह' में भी दिखेंगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में हैं। 

Mouni Roy Looked Pretty In Pink: 'मेड इन चाइना' के प्रमोशन में कुछ इस तरह पहुंचीं मौनी रॉय

अनन्या ने पुनीत मल्होत्रा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2' के साथ बॉलीवुड में इसी साल डेब्यू किया था। उनके अलावा इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य किरदार में थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.