नई दिल्ली, लाइफस्टाइल टीम। Mouni Roy Looked Pretty In Pink: मौनी रॉय ने मुंबई में बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' का प्रमोशन किया। इस प्रमोशन के लिए मौनी ने खूबसूरत पिंक रंग का अटायर चुना।  

फिल्म की कहानी और उसकी कास्ट के साथ मौनी की ड्रेस भी खूब चर्चा में रही। उन्होंने इस इवेंट के लिए पिंक रंग का पूरी आस्तीन का ब्लाउज़ पहना था। इसके साथ मौनी ने चमकीला मिनी स्कर्ट पहना था।

इस लुक के साथ मौनी ने अपने बालों को खुला रखा था। मेक-अप की बात करें वह पिंक लिप्स के साथ बेहद हल्का था। उन्होंने हाई-हील्स के साथ अपना लुक पूरा किया था।   

इस प्रमोशन पर मौनी के साथ उनके 'मेड इन चाइना' के को-स्टार राजकुमार राव भी नज़र आए। राजकुमार ने इस इवेंट के लिए सिम्पल टी-शर्ट, काली पैन्ट्स और बेज-ब्लैक रंग का जैकेट पहना था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@rajkummar_rao and @imouniroy today for the Promotions of film #madeinchina . #rajkummarrao #mouniroy #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

फिल्म 'मेड इन चाइना' इस साल दीवाली के मौके पर यानी 25 अक्टूबर को रिलीज़ होनी है। हाल ही में 'मेड इन चाइना' का नया गाना 'नारी-नारी' रिलीज़ हुआ है। यह एक डांस नंबर है जिसमें मौनी रॉय और राजकुमार राव नज़र आ रहे हैं। मौनी ग्लैमरस अंदाज़ में डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं।  

'नारी नारी' गाने को विशाल ददलानी, जोनिता गांधी और सचिन गिजर ने गया है। इस गाने को सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज़ किया है और लिरिक्स वायू (VAYU) के हैं। इससे पहले 'मेड इन चाइना' के दो गाने और रिलीज़ हो चुके हैं, जिसमें सनेड़ो और ओढ़नी शामिल है। इन दोनों गानों को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

इस वीडियो सॉन्ग की शुरुआत भारी भरकम मीडिया कवरेज से होती है। सभी पत्रकार टाइगर सूप को लेकर चर्चा करते नज़र आते हैं। इस बीच बॉडीगार्ड्स से घिरे राजकुमार राव जब बाहर निकलते हैं, तो उन्हें भी मीडिया के सवालों का सामना करना पड़ता है और तब वहां से शुरू होता है 'नारी नारी' सॉन्ग।

आपको बता दें कि मौनी इस फिल्म में राजकुमार राव की पत्नी का रोल निभा रही हैं। वहीं, राजकुमार एक गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका में दिखेंगे।

 

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप