नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Deepika Padukone On Harper Bazaar Cover: मशहूर मैगज़ीन हार्पर बाज़ार के अक्टूबर इशू के कवर पेज पर इस बार बॉलीवुड अदाकार दीपिका पादुकोण नज़र आईं। इस मैगज़ीन के साथ खास इंटरव्यू में दीपिका ने हर सवाल का जवाब खुल कर दिया और दिल से दिया। 

साल 2008 में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली ये एक्ट्रेस ने एक दशक में कामयाबी की बुलंदियों को छुआ है। फिल्म छपाक में एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाने वाली दीपिका इस वक्त इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं। लेकिन जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं कहां रहती हूं और कितना पैसा कमा लेती हूं, इन सबके बारे में बात करना मेरे डीएनए में नहीं है।" 

हार्पर बाज़ार इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ग्लोबल आइकॉन होने के बारे में बात करते हुए कहा, 'ये मेरे डीएनए में नहीं है कि मैं अपनी कमाई के बारे बात करूं लेकिन मैं काफी कशमकश में भी हूं। क्योंकि मैं जानती हूं कि आज के दौर में ऐसी चर्चाएं ज़रूरी हो चुकी हैं।'  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Editor:Nonita Kalra (@nonitakalra) Photographer:Tarun Vishwa (#TarunVishwa) Creative Director:Yurreipem Arthur (@yurreipem) Fashion Director:Edward Lalrempuia (@edwardlalrempuia) Hair:Florian Hurel (@florianhurel) at Artist Factory India (@artistfactoryindia) Makeup:Anil Chinappa (@anilc68) Production:P. Productions (@p.productions_) Fashion Assistants:Parvati Mangal (@parvatimangal) and Shruti Joshi (@shrutijoshi21) Video:Tenzin Tsundoe (@kettlelove) Consulting Editor,Digital:Ravneet Kaur Sethi (@ravneetkaurr) Clothes:Ralph Lauren (@ralphlauren) Jewellery:Titan ZOYA (@zoyajewels) Watch:Tissot (@tissot_official) #deepikapadukone #bazaarindia

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, " मैंने आज जो भी कुछ हासिल किया है उसका श्रेय काफी हद तक रणवीर को भी जाता है। रणवीर मेरी सफलता से खुश होते हैं और पूरा सहयोग देते हैं। हम साथ में एक अच्छी टीम की तरह हैं।"

इंटरव्यू में दीपिका ने अपने डिप्रेशन के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे उनकी मां ने तनाव के लक्षणों को सबसे पहले पहचान लिया था।  

कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने आइकॉनिक लुक के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि मुझे वह अटायर पहनकर बहुत मज़ा आया। मैं वहीं कपड़ें चुनती हूं जिन्हें पहनकर मुझे खुशी मिलती है और मज़ा आता है।  

आपको बता दें कि दीपिका जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नज़र आएंगी जिसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के अलावा दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में भी नज़र आएंगी। रणवीर इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं वही दीपिका फिल्म में उनकी पत्नी रोमी देव के रोल में दिखेंगी। 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित इस फिल्म में इंडस्ट्री के कई सितारे क्रिकेटर्स के तौर पर नज़र आएंगे। ये फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज़ होनी है। 

Posted By: Ruhee Parvez

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस