Move to Jagran APP

Summer Styling Tips For Men: गर्मियों में कंफर्ट के साथ चाहिए स्टाइल? तो पुरुष जरूर अपनाएं ये टिप्स

गर्मियों के मौसम की तपती धूप को झेलने के लिए सही कपड़ो को चुनना बहुत जरूरी होता है। हर किसी को स्टाइलिश दिखना पसंद होता है और अगर ऐसे कपड़े मिल जाएं जो गर्मी में ठंडक के साथ कंफर्ट भी दें तो मजा ही आ जाता है। लाइट ब्रीजी कपड़े और नेचुरल रंगों को चुनने जैसी कुछ तरीके अपनाकर आप कंफर्ट के साथ स्टाइलिश आराम से दिख सकते हैं।

By Divya Juyal Edited By: Divya Juyal Published: Sun, 26 May 2024 12:31 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 12:31 PM (IST)
गर्मियों में पुरुष ऐसे करें स्टाइल। (Image Credit - Freepik)

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। जैसे-जैसे गर्मियों के मौसम में तापमान बढ़ता है, हल्के और ठंडक देने वाले कपड़े पहनना जरूरी हो जाता है। इस तपती धूप के मौसम में अपने वार्डरोब में कुछ बदलाव करने से आपको गर्मी से निपटने का तरीका मिल सकता है। कई पुरुषों (Summer Styling tips for Males) को कंफर्ट के साथ स्टाइलिश दिखना पसंद होता है, लेकिन गर्मियों के मौसम में अपना स्टाइल बनाए रखना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

कुछ स्टाइलिंग टिप्स फॉलो करके कोई भी पुरुष गर्मियों के मौसम में भी अलग और अच्छे दिख सकते हैं। आज हम ऐसे ही कुछ शानदार स्टाइलिंग टिप्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - अट्रैक्टिव लुक्स के लिए इन 8 बातों पर देना चाहिए पुरुषों को ध्यान

गर्मियो में स्टाइलिश दिखने के लिए अपनाएं ये टिप्स

लाइट और ब्रीजी कपड़े

गर्मियों में लाइट और ब्रीजी कपड़ों को चुनना चाहिए, जैसे कि लूज टी-शर्ट, लिनेन शर्ट्स और स्टाइलिश बरमूडा शॉर्ट्स। इन्हें पहनने से आपको गर्मी में बहुत आराम मिल सकता है। 

नेचुरल रंगों को चुनें

गर्मियों में प्राकृतिक और शांत रंगों के कपड़े पहनने से काफी हल्का और अच्छा महसूस होता है। इन दिनों आप स्काई ब्लू, मिंट ग्रीन, लाइट ग्रे और पेस्टल टोन्स जैसे रंगो को पहनना चुन सकते हैं।

कैजुअल फुटवियर

गर्मियों के मौसम में स्टाइलिश दिखने के लिए आप कम्फर्टेबल फ्लिप-फ्लॉप्स और कैजुअल स्नीकर्स पहन सकते हैं। यह आपके समर आउटफिट्स के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।

स्टाइलिश संग्लासेस

एक अच्छे क्वालिटी के स्टाइलिश सन ग्लासेज आपके लुक को और भी आकर्षक बना सकते हैं। इन्हें पहनने से आप धूप से तो बचते ही हैं। साथ ही, ये परुषों के पूरे लुक में चार चांद लगा देता है।

हेयरस्टाइल

सर्दियों की तुलना में, गर्मियों में आप अपने बालों को छोटा रख सकते हैं और साथ ही, कुछ कूल हेयरस्टाइल्स चुन सकते हैं। इससे गर्मियों में बालों में पसीना आने की परेशानी कम हो जाती है।

यह भी पढ़ें - गर्मियों में ट्राई करें ये कलर कॉम्बिनेशन्स, मिलेगा कूल एंड स्टाइलिश लुक

स्किन केयर

गर्मियों में अपनी त्वचा का ख्याल रखना भी जरूरी है। नियमित त्वचा की सफाई, सन प्रोटेक्शन क्रीम का इस्तेमाल और हाइड्रेटेड रहना स्वस्थ और स्टाइलिश दिखने में मदद कर सकता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.