Move to Jagran APP

साहिबगंज में 40 साल की विधवा आई दुष्‍कर्मियों के निशाने पर, बच्‍चों की गैर मौजूदगी में घर में घुसकर ली जान

तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के गांव में घर में घुसकर महिला की हत्‍या की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। अपराधियों ने महिला को जान से मारने से पहले दुष्‍कर्म करने की भी कोशिश की है इसकी आशंका जताई जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Fri, 27 Jan 2023 01:41 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 01:41 PM (IST)
साहिबगंज में 40 साल की विधवा आई दुष्‍कर्मियों के निशाने पर, बच्‍चों की गैर मौजूदगी में घर में घुसकर ली जान
तीन पहाड़ में घर में घुसकर 40 वर्षीय महिला की हत्‍या

संवाद सहयोगी, तीनपहाड़ (साहिबगंज)। तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात घर में घुसकर एक 40 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। महिला घर में अकेली थी। उसके साथ दुष्कर्म की भी आशंका है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बताया जाता है कि महिला के पति की मौत आठ साल पहले हो गई थी। उसके चार लड़के व एक लड़की है। सबसे छोटी बेटी करीब दस साल की है। दो बेटा गुजरात व एक मिर्जाचौकी में रहकर मजदूरी करता है। एक बेटा व एक बेटी साथ रहती थी।

loksabha election banner

महिला को अकेला पाकर घर में घुसे अपराधी

रविवार को बेटा गुमानी एक रिश्तेदार के यहां गया। बेटी भी एक-दो दिन पहले एक रिश्तेदार के यहां चली गई। महिला घर में अकेली थी। आशंका है कि गुरुवार की रात घर के ऊपर रखा टाली का खपरा हटाकर अपराधी घर में घुसे और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर धारदार हथियार से मारकर उसकी हत्या कर दी।

मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

सुबह में बगल की एक बच्ची उसे नहाने के लिए तालाब चलने के लिए बुलाने गई। घर बंद था। कोई जवाब न मिलने पर अपने स्वजनों को जानकारी दी। इसके बाद पड़ोसी जुटे और किसी तरह घर खोला फिर सच्‍चाई से सबका सामना हुआ़। घटनास्थल पर तीनपहाड़ थाना प्रभारी चिंतामन रजक, राधानगर थाना प्रभारी राकेश कुमार पहुंच गए हैं। डाग स्कायड व फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ को बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें- घर की चाबी पड़ोसी को थमाकर बेफिक्र होकर गांव घूमने निकली महिला, चोरों ने मौके का उठाया फायदा, की 5 लाख की चोरी

Dhanbad: हनीट्रैप के जाल में फंसाकर हो रही हत्याएं, दो मामलों में पत्नियों ने ही पति को मौत के घाट उतरवाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.