Move to Jagran APP

Modi Cabinet: केंद्र में मोदी की सरकार बनते ही NDA में खटपट शुरू, AJSU सांसद ने मंत्री पद न मिलने पर दे दी खुली चुनौती

केंद्र में 9 जून को नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बार पीएम पद की शपथ ली और इनके साथ करीब 70 मंत्रियों ने भी शपथ ग्रहण की। केंद्र में एनडीए की सरकार को बने हुए तीन दिन भी नहीं हुए हैं। इस बीच गठबंधन में खटपट शुरू हो गई है। गिरिडीह से आजसू के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी मंत्री ने भाजपा से मंत्री पद नहीं मिलने के कारण नाराजगी जाहिर की है।

By Neeraj Ambastha Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 11 Jun 2024 03:34 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 04:07 PM (IST)
गिरिडीह से आजसू के निर्वाचित सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। गिरिडीह से आजसू के निर्वाचित सांसद और वरीय उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश चौधरी मंत्री पद नहीं मिलने के कारण भाजपा से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में इसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ सकता है।

चंद्रप्रकाश ने क्या कहा?

दिल्ली में कैंप किए हुए चंद्रप्रकाश ने दैनिक जागरण से फोन पर बात करते हुए कहा कि सब कुछ सिस्टम के मुताबिक हो रहा था और उनका नाम भी लिस्ट में था, लेकिन पता नहीं क्यों और कैसे अंतिम समय में उनका नाम कट गया।

उन्होंने कहा कि यह कैसे हुआ और इसके बारे में भाजपा से पूछा जाना चाहिए। आदिवासी पहले से नाराज हैं और अब कुर्मी समाज भी नाराज होगा।

'आजसू के प्रति भाजपा की मंशा ठीक नहीं'

चंदप्रकाश चौधरी ने कहा कि उन्हें, नहीं तो उनके समाज के किसी और को मंत्री बना देते। ऐसे में तो यह महसूस होता है कि आजसू के प्रति उनकी मंशा ठीक नहीं है। पिछली सरकार में भी उन्हें मंत्री पद नहीं दिया गया था।

चंद्रप्रकाश ने कहा कि इस बारे में पार्टी अध्यक्ष भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन में शामिल वैसे दलों को भी मंत्री पद दिया गया जो चुनाव हार चुके हैं, लेकिन उन्हें नहीं दिया गया। यहन काफी गलत हुआ है।

ये भी पढे़ं-

Jharkhand Politics : हेमंत सोरेन और आलमगीर के बारे में BJP ने क्या कह दिया ऐसा? झारखंड में अब आएगा सियासी भूचाल

Kalpana Soren: कल्पना सोरेन ने ली विधायक पद की शपथ, गांडेय विधानसभा सीट से चुनी गई हैं नवनिर्वाचित MLA


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.