Move to Jagran APP

Palamu Express: झारखंड के लोगों के लिए खुशखबरी! पलामू एक्सप्रेस का अब इस स्टेशन पर होगा स्टोपेज

Palamu Express पलामू सांसद विष्णु दयाल राम के लगातार प्रयासों के बाद रेलवे बोर्ड ने बरकाकाना-पटना पलामू एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 13347/13348 का लालगढ़ बिहार रेलवे स्टेशन पर ठहराव करने की घोषणा कर दी है। जल्द ही इस ट्रेन का ठहराव प्रारंभ कर दिया जाएगा। ये जानकारी सांसद के निजी सचिव अलख दूबे ने दी है। बताया कि ट्रेन का ठहराव कोविड काल से ही बंद था।

By Ketan Anand Edited By: Shashank ShekharSat, 17 Feb 2024 06:39 PM (IST)
Palamu Express: झारखंड के लोगों के लिए खुशखबरी! पलामू एक्सप्रेस का अब इस स्टेशन पर होगा स्टोपेज
Palamu Express: झारखंड के लोगों के लिए खुशखबरी! पलामू एक्सप्रेस का अब इस स्टेशन पर होगा स्टोपेज

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर (पलामू)। पलामू सांसद विष्णु दयाल राम के लगातार प्रयासों के बाद रेलवे बोर्ड ने बरकाकाना-पटना पलामू एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 13347/13348 का लालगढ़ बिहार रेलवे स्टेशन पर ठहराव करने की घोषणा कर दी है। जल्द ही इस ट्रेन का ठहराव प्रारंभ कर दिया जाएगा। ये जानकारी सांसद के निजी सचिव अलख दूबे ने दी है।

बताया कि उक्त ट्रेन का ठहराव कोविड-19 के दौरान से ही बंद था। इसे लेकर पलामू सांसद ने मंडल रेल प्रबंधक धनबाद, महाप्रबंधक हाजीपुर, रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को पत्राचार व रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात कर ठहराव की मांग की गई थी।

16 फरवरी को रेलवे बोर्ड द्वारा अधिसूचना जारी

उक्त ट्रेन के ठहराव हेतु दिनांक 16 फरवरी को रेलवे बोर्ड द्वारा अधिसूचना जारी कर दी गयी है। बहुत जल्द तिथि निर्धारित कर लालगढ़ रेलवे स्टेशन पर कार्यक्रम आयोजित कर बरकाकाना पटना पलामू एक्सप्रेस का विधिवत ठहराव का शुभारंभ किया जाएगा।

इस ट्रेन के लालगढ़ रेलवे स्टेशन पर ठहराव होने से लगभग उस क्षेत्र के 25-30 गांव के लोगों को प्रतिदिन जिला मुख्यालय डालटनगंज आने-जाने में एवं यात्रियों का आवागमन में सहूलियत होगी।

सांसद विष्णुदयाल राम ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के प्रति अपनी ओर व पलामू संसदीय क्षेत्र की समस्त जनता की ओर से धन्यवाद व आभार प्रकट किया है।

ये भी पढ़ें:

Jharkhand Vs Rajasthan: कीनन में Varun Aaron-Saurabh Shekhar का कहर, झारखंड के खिलाफ 210 रन पर सिमटी राजस्थान

Post Matric Scholarship को लेकर आया बड़ा अपडेट! हजारों छात्रों को अटक सकता है पैसा, ये है वजह