Move to Jagran APP

किशोरी बोली, मां का किसी और से है अवैध संबंध; नहीं रहना मुझे इसके पास Garhwa News

Jharkhand Hindi News. किशोरी ने यह भी बताया कि मां उसकी शादी कर देना चाहती है। जिस लड़के से शादी कराना चाहती है उससे बात करने के लिए मां ने मोबाइल भी दिया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 08:26 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 10:55 AM (IST)
किशोरी बोली, मां का किसी और से है अवैध संबंध; नहीं रहना मुझे इसके पास Garhwa News
किशोरी बोली, मां का किसी और से है अवैध संबंध; नहीं रहना मुझे इसके पास Garhwa News

गढ़वा, जासं। बाल कल्‍याण समिति (सीडब्ल्यूसी) में एक अजीबोगरीब मामला आया है। शुक्रवार को भवनाथपुर थाना क्षेत्र की 17 वर्षीया किशोरी ने अपनी मां से अलग रहने की गुहार लगाई है। उसने बताया कि उसे तथा उसकी अन्य बहनों को भी सुरक्षा व संरक्षण दी जाए। किशोरी ने सीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष उपेंद्रनाथ दूबे को दिए बयान में बताया कि वे लोग चार बहनें हैं। उससे छोटी बहन 16 साल की है। उसके बाद की 14 साल की बहन तथा पांच साल की सबसे छोटी बहन मां सुनीता देवी के साथ ननिहाल में रहती है।

loksabha election banner

उसने बताया कि उसके पिता दिल्लु प्रसाद यादव के खिलाफ मां ने मुकदमा किया है। उसके पिता ने सारी संपत्ति मां के नाम कर दिया है। उसने यह भी बताया कि उसकी मां का नाजायज संबंध अमरनाथ विश्वकर्मा से है। कपूरचंद विश्वकर्मा ने उसकी मां से सारी जमीन को बंधक में रख लिया है। पिताजी जब घर पर आते थे तो मां उनके साथ झगड़ा व मारपीट कर उन्‍हें खदेड़ देती थी। मां, पिता को घर पर नहीं रहने देती है।

किशोरी ने यह भी बताया कि मां उसकी शादी कर देना चाहती है। जिस लड़के से शादी कराना चाहती है, उससे बात करने के लिए मां ने मोबाइल भी दिया। लेकिन उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इधर, सीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष ने बताया कि उक्त लड़की का बयान लेने के बाद भवनाथपुर पुलिस को बच्चियों को संरक्षण व सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही महिला थाना प्रभारी व डीएसपी गढ़वा को भी पत्र देकर उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। वहीं चाइल्डलाइन भवनाथपुर को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Lohardaga Corona News: कोरोना पॉजिटिव युवक ने बहन और मामा को भी किया संक्रमित

यह भी पढ़ें: Jharkhand Weather Update News: झारखंड में वज्रपात से 2 सगी बहनें व नवविवाहिता समेत 8 की मौत, एक दर्जन से अधिक जख्मी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.