Move to Jagran APP

कार के सामने अचानक से आई बिल्‍ली को बचाने के चक्‍कर में हुआ हादसा, सरिया सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

यह हादसा एक बिल्‍ली को बचाने के चक्‍कर में हुआ जब वह अचानक से कार के सामने आ गई। इसमें घायल हुए लोगों का धनबाद के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। जबकि एक की मौत हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Wed, 01 Feb 2023 10:30 AM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 10:30 AM (IST)
इसी स्विफ्ट डिजायर कार से हुआ है हादसा

जागरण संवाददाता, गिरिडीह। मंगलवार की देर रात सरिया प्रखंड मुख्यालय के पास बाइक व कार की टक्कर में बाइक सवार मनोज मोदी की मौत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार 12 वर्षीय बच्चे व कार सवार दोनोंं घायल हो गए हैं। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए इन्‍हें धनबाद रेफर कर दिया गया है।

loksabha election banner

बिल्‍ली को बचाने के चक्‍कर में हुआ हादसा

गिरिडीह के घोडथम्बा निवासी मनोज मोदी अपने 12 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार के साथ बाइक (JH11S0773) से बरकट्ठा सूरजकुंड मेला जा रहे थे। इसी बीच बगोदर की ओर से आ रही तेज रफ्तार डिजायर कार संख्या (JH02 U 7599) के सामने से एक बिल्ली दौड़कर निकली। बिल्ली को बचाने के चक्कर में ही कार चालक ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और पहले बिल्ली को ही मारा, फिर बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। आखिर में आगे कार एक पेड़ से टकरा कर रुक गई।

बच्‍चे को भी आई हैं गंभीर चोटें

इस घटना में मौके पर ही मनोज मोदी की मौत हो गई। बाइक में सवार उनके बेटे आयुष कुमार गंभीर चोटें आई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आयुष के हाथ-पैर में कई गहरे जख्‍म हैं। उसका इलाज धनबाद के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। कार सवार सह चालक सरिया के ही जिम संचालक मनीष साव है। उसे भी प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर सरिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद घटना में शामिल दोनों वाहनों को अपने साथ सरिया थाना ले गई है।

मृतक के परिवार का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

हादसे के बाद बुधवार की सुबह मृतक के स्वजन सरिया थाना पहुंचे। इस दौरान स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक बाइक सवार व घायल पुत्र दोनों हेलमेट पहने हुए थे। मृतक की दो पुत्री, दो पुत्र व पत्नी की रुलाई थम नहीं रही है।

मृतक इलेक्ट्रानिक दुकान संचालक था

सरिया सड़क दुर्घटना में मृतक मनोज मोदी घोडथम्बा में इलेक्ट्रानिक सामानों के दुकान का मालिक है। उसके स्वजन बरकट्ठा के सूरजकुंड मेला में अपनी दुकान लगाए हुए थे। पत्नी के कहने पर पिता-पुत्र मेला में स्थित अपनी दुकान जा रहे थे। इसी क्रम में उनकी बाइक बिरनी थाना क्षेत्र के नावाडीह में खराब हो गई थी। उसके बाद वह बाइक को वहीं पर किसी परिचित के यहां छोड़ कर टेंपो से किसी तरह सरिया बाजार पहुंचे। यहां अपने किसी परिचित से बाइक लेकर सुबह लौटा देने की बात कहकर सूरजकुंड मेला के लिए निकले थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें- Dhanbad Fire Accident: भीषण आग ने पल में किया बेघर, दुल्हन के रिश्तेदारों ने मंदिर-गुरुद्वारा में गुजारी रात

बच्‍चों को छोड़ बाजार गईं मांओं की घर आकर निकली चींंख, दो मासूम जलकर हुए राख, पुआल रखे कमरे में लगी आग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.