Move to Jagran APP

अपनी मदहोश आवाज से IIT ISM के छात्रों को झूमाने आ रहे गायक मोहित चौहान, 'सृजन' का होने जा रहा धमाकेदार आगाज

आइआइटी आइएसएम (IIT ISM) का कल्चरल फेस्ट सृजन तीन से पांच फरवरी को आयोजित होने जा रहा है। इसमें बॉलीवुड के मशहूर गायक मोहित चौहान छात्रों को झूमाने के लिए आ रहे हैं। इसमें कई अलग-अलग तरह के इवेंट्स आयोजित किए जाएंगे।

By Arijita SenEdited By: Arijita SenPublished: Tue, 31 Jan 2023 01:35 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 01:35 PM (IST)
अपनी मदहोश आवाज से IIT ISM के छात्रों को झूमाने आ रहे गायक मोहित चौहान, 'सृजन' का होने जा रहा धमाकेदार आगाज
IIT ISM के कल्‍चरल फेस्‍ट सृजन में पधारेंगे गायक मोहित चौहान

जागरण संवाददाता, धनबाद। आइआइटी आइएसएम (IIT ISM) का कल्चरल फेस्ट 'सृजन' तीन से पांच फरवरी तक होने जा रहा है। तीन फरवरी को बैंड नाइट का आयोजन होगा। इसमें अंडरग्राउंड अथारिटी राक बैंड की दमदार प्रस्तुति होगी। चार को हाेने वाले ईडीएम नाइट में डीजे ट्रेसर, डीजे वैन मून और डीजे नीना सुरते अपनी प्रस्तुति देंगे। पांच को स्टार नाइट होगा। इसमें पार्श्‍व गायक मोहित चौहान छात्रों को झुमाएंगे। इसके साथ ही सृजन में दो विशेष प्रस्तुतियां भी होंगी। इसमें परिधान और कैंपस प्रिंसेस शामिल है।

loksabha election banner

इवेंट में प्रतिभागियों के लिए छह लाख तक का पुरस्‍कार

कैंपस प्रिंसेस चुने जाने पर सीधे फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिलेगा। सृजन के समन्वयक तनिष्क गुप्ता ने बताया कि सृजन में 40 से भी अधिक इवेंट होने जा रहे हैं और इन सभी इवेंट्स की कीमत मनी छह लाख से भी अधिक है। मतलब प्रतिभागियों को छह लाख तक पुरस्कार मिलेगा।

कार्यक्रम में सैकड़ों कॉलेज स्‍टूडेंट होंगे शामिल

सृजन में 200 से भी अधिक कालेज के छात्र इस वर्ष भाग ले रहे हैं। इस इवेंट को लेकर आइआइटी आइएसएम परिसर में प्रील्यूड विनर्स कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें संस्थान के छात्रों ने लाइब्रेरी की सीढ़ियों पर बैठ अपनी मधुर आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह कार्यक्रम भी सृजन का हिस्सा रहा। इससे पहले भीड़भाड़ वाले इलाके सरायऐला के ओजोन गैलेरिया में फ्लैशमाब का आयोजन किया जा चुका है।

कैंपस प्रिंसेस

कैंपस प्रिंसेस सृजन के प्रमुख इवेंट में से एक है। आइएसएम के अंबर ग्राउंड में शाम पांच बजे से इसका आयोजन होगा। इसमें 50 से अधिक संस्थान की छात्राएं शामिल होंगी। विजेता को 30 हजार रुपये का नगद पुरस्कार मिलेगा। इसके साथ ही एफबीबी फेमिना मिस इंडिया में प्रतिभागिता का भी अवसर मिलेगा। भारतीय पासपोर्ट धारक एवं 18 से 25 वर्ष के प्रतिभागी ही प्रतियोगिता में शामिल हो सकेंगे। अविवाहित होना जरूरी है।

तीन फरवरी को परिधान

तीन फरवरी को अंबर ग्राउंड में परिधान कार्यक्रम होगा। इसमें विभिन्न उद्योगों के कुछ सबसे प्रतिभाशाली डिजाइनरों के नवीनतम फैशन ट्रेंड और डिजाइन का प्रदर्शन है। इस कार्यक्रम में पुरुषों और महिलाओं के लिए कपड़ों और एक्सेसरीज की एक विस्तृत श्रृंखला होगी। कैजुअल वियर से लेकर फार्मल वियर तक सब कुछ मिलेगा। परिधान इवेंट में क्लासिक और टाइमलेस पीस से लेकर बोल्ड और कंटेंपररी लुक तक हर किसी के लिए कुछ न कुछ होगा। इसके विजेताओं काे 50 हजार तक का पुरस्कार मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- धनबाद से हर दिन नई दिल्ली के लिए सुपरफास्ट ट्रेन, सुबह दिल्ली में सवार होकर देर रात पहुंच सकेंगे धनबाद

मोबाइल खरीदने का पैसा नहीं जुटा पा रहे थे घरवाले, नाराज लड़की ने की खुदकुशी, पड़ोसियों ने पुलिस को दी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.