श्रीनगर, पीटीआई। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं। बुधवार को अधिकारियों ने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है। श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा के सभी इंतजाम किये गये हैं।

सीआरपीएफ के उप महानिरीक्षक (ऑपरेशन) आलोक अवस्थी ने कहा कि सुरक्षा बल वैसे भी हमेशा अलर्ट पर रहता है। हम घाटी में हो रही हर एक गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Republic Day: बारामूला में निकाली गई तिरंगा रैली, हाथों में झंडा लिए लोगों ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे

हमेशा सतर्क रहती है सेना

सीआरपीएफ के उप महानिरीक्षक आलोक अवस्थी ने बुधवार को पुलवामा में संवाददाताओं से कहा, "जहां तक ​​भारत जोड़ो यात्रा का संबंध है, हम अधिक सतर्क हैं। अन्यथा भी, हम हमेशा सतर्क रहते हैं। जो कोई भी राजमार्ग पर यात्रा करता है, उसे सुरक्षित महसूस करना चाहिए, हमने सुरक्षा के सभी उपाय किए हैं।"

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर घाटी में अधिक सतर्कता बरती गई है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों की नजर है। किसी भी संदिग्ध गतिविधि पर तुरंत एक्शन लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार पर बरसे फारूक अब्दुल्ला, बोले- चुनावी फायदे के लिए दो समुदायों के बीच बोए जा रहे नफरत के बीज

गणतंत्र दिवस पर अलर्ट

जम्मू-कश्मीर में गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। गणतंत्र दिवस के लिए सुरक्षा उपायों के बारे में पूछे जाने पर, अवस्थी ने कहा कि घाटी में शांति भंग करने के प्रयासों के बारे में किसी भी खुफिया जानकारी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सीआरपीएफ अधिकारी ने कहा, "हम पूरी तरह से सतर्क हैं। अगर किसी तत्व के शांति भंग करने की कोशिश करने की खुफिया सूचना मिलती है तो, हम उसपर तुरंत ही एक्शन लेंगे।"

बता दें कि, बुधवार को पुलवामा में सीआरपीएफ ने सीआरपीएफ हेल्पलाइन 'मददगार' से संपर्क किया था, उन लाभार्थियों को सिलाई मशीनें वितरित कीं।

Edited By: Swati Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट