Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: राजौरी-अनंतनाग सीट पर चुनाव को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था हुई कड़ी, 25 मई को मतदान

राजौरी-अनंतनाग लोकसभा सीट पर 25 मई को वोट डाला जाएगा। सुरक्षाबलों और आतंकियों के साथ कुलगाम में हुई मुठभेड़ के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने राजौरी की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है। यहां पर भारी संख्या में जवानों को तैनात किया गया है। अर्धसैनिकों द्वारा सुंदरबनी से लेकर बीजी तक पूरे हाईवे के ऊपर हर जगह नाके लगाए हैं। यहां से गुजरने वाले वाहनों की जांच की जा रही है।

By gagan kohli Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 07 May 2024 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 08:02 PM (IST)
Rajouri Anantnag lok sabha Seat: हाईवे से गुजरने वाले वाहनों की जांच करते पुलिस के जवान। जागरण

जागरण संवाददाता, राजौरी। (Jammu Kashmir Lok Sabha Election 2024 Hindi) राजौरी-अनंतनाग लोकसभा सीट पर 25 मई को मतदान होना है। इससे पहले ही राजौरी में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध कर लिए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों के जवानों को तैनात कर दिया गया है।

सुरक्षाबलों ने आम लोगों से की ये अपील

इतना ही नहीं जम्मू पुंछ-हाइवे से लेकर लिंक मार्गों व सीमांत क्षेत्रों में भी पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवानों द्वारा विशेष नाके स्थापित किए गए हैं। इसके साथ साथ लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है कि अगर कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति को देखे तो उसी समय पास में तैनात सुरक्षा बलों को सूचित करें।

हर आने-जाने वाले वाहनों की हो रही जांच

राजौरी पुलिस व अर्धसैनिकों द्वारा सुंदरबनी से लेकर बीजी तक पूरे हाईवे के ऊपर जगह जगह विशेष नाके स्थापित किए गए है। इतना ही नहीं इन विशेष नाकों के साथ साथ औचक नाके भी स्थापित किए जा रहे हैं। इन नाकों पर हर आने-जाने वाले वाहन की जांच के साथ-साथ वाहनों में सवार लोगों की जांच भी की जा रही है और वाहनों में रखे सामान की भी।

यह भी पढ़ें: Rajouri Fire News: शॉर्ट सर्किट से इलेक्ट्रिक की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

बाजारों में भी बढ़ाा गया गश्त 

इसी तरह से ग्रामीणों क्षेत्रों में जाने वाले मार्गों व सीमांत क्षेत्रों की तरफ आने जाने वाले मार्गों पर भी विशेष नाकों को स्थापित कर दिया गया। इसके अलावा बाजारों में भी गश्त को काफी बढ़ा दिया गया ह। सुरक्षा बलों के जवान व अधिकारी कुछ समय के अंतराल के बाद गश्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

राजौरी-अनंतनाग सीट पर 25 मई को मतदान

राजौरी-अनंतनाग सीट पर 25 मई को मतदान होना है। इस मतदान के दौरान लोग बिना किसी डर के अपने घरों से निकले और मतदान केंद्रों द्वारा पहुंच कर अपना वोट डाले इसके लिए राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir Crime News: बारामूला में पाकिस्तान के सात आतंकी आकाओं की संपत्तियां कुर्क, पुलिस ने दी जानकारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.