Move to Jagran APP

Rajouri Fire News: शॉर्ट सर्किट से इलेक्ट्रिक की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

जम्मू-पुंछ नेशनल हाईवे (Jammu-Poonch National Highway) सुंदरबनी में सोमवार आधी रात को एक बिजली की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। दुकान का मालिक दुकान बंद करके घर चला गया था। इसी बीच देर रात उसमें आग लग गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया।

By ankush sharma Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 07 May 2024 06:12 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 06:12 PM (IST)
Rajouri Fire News: दुकान में लगी आग पर काबू पाते दमकल कर्मी।

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी। (Jammu Kashmir News) जम्मू-पुंछ नेशनल हाईवे सुंदरबनी में सोमवार मध्य रात्रि को एक बिजली की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। मिली जानकारी अनुसार हर दिन की तरह सोमवार शाम को दुकान मालिक सौरभ कुमार पुत्र मुल्ख राज निवासी सैलेरी अपनी दुकान को बंद करके घर चला गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को किया सूचित

इसी बीच देर रात मध्य रात्रि को दुकान से आग की लपटे उठने लगी है। अचानक आग की घटना से आसपास के दुकानदारों में खलबली मच गई। लोगों ने तुरंत दुकान मालिक को फोन से सूचित किया। सौरभ कुमार वहां पर मौके पर पहुंचे। देखा तो दुकान से आग की लपटे उठ रही हैं, मौके पर पहुंचे पुलिस (Jammu Kashmir Police) अधिकारियों द्वारा फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया।

एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू 

स्थानीय लोगों, पुलिस व दमकल विभाग के कर्मचारियों की मदद से एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक दुकान के अंदर रखा अधिकतर इलेक्ट्रिकल सामान पूरी तरह जलकर राख हो चुका था।

यह भी पढ़ें: Kathua Crime News: कठुआ में पुलिस ने एक महिला ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद

आज की घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों में राजकुमार रामलाल चंद्र प्रकाश ने बताया कि दुकानदार सोरव कुमार का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। इन लोगों ने प्रशासन से सौरव कुमार की मदद करने की मांग उठाई।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir Crime News: बारामूला में पाकिस्तान के सात आतंकी आकाओं की संपत्तियां कुर्क, पुलिस ने दी जानकारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.