Move to Jagran APP

Jammu Kashmir Crime News: बारामूला में पाकिस्तान के सात आतंकी आकाओं की संपत्तियां कुर्क, पुलिस ने दी जानकारी

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir News) के बारामूला जिले में पाकिस्तान स्थित सात आतंकी आकाओं की संपत्तियों को कुर्क किया गया है। आज इस बात की जानकारी पुलिस ने खुद दी है। कुर्की में लाखों रुपये की 13 कनाल जमीन भी शामिल है। जिन आतंकवादियों के आकाओं की संपत्तियों को कुर्क किया गया है। उनके नाम इस लेख में दिए गए हैं।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Tue, 07 May 2024 03:38 PM (IST)
Jammu Kashmir News: बारामूला में सात आतंकी आकाओं की संपत्तियां कुर्क। प्रतीकात्मक फोटो

पीटीआई, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में पाकिस्तान स्थित सात आतंकी आकाओं की संपत्तियां कुर्क की गईं, पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी है। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि बारामूला में अतिरिक्त सत्र अदालत द्वारा पारित कुर्की आदेश प्राप्त करने के बाद, पाकिस्तान स्थित आतंकी आकाओं की लाखों रुपये की 13 कनाल जमीन कुर्क की गई।

पुलिस द्वारा की गई जांच के दौरान संपत्ति की हुई पहचान 

उन्होंने संचालकों की पहचान शेखपोरा के शब्बीर अहमद सोफी, वारिपोरा पाईन के गुलाम नबी अलाई, वारपोरा बाला के गुलाम नबी शेख, रेशीपोरा औथूरा के शरीफ उद दीन चोपन और गुल्ला शेख, सलूसा के मोहम्मद रफीक खान और फ्रास्टर तिलगाम के अब्दुल हमीद पर्रे के रूप में की। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गई जांच के दौरान संपत्ति की पहचान की गई।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: सेना ने दो संदिग्ध आतंकवादियों के स्केच किए जारी, 10 से अधिक लोग हिरासत में

यह भी पढ़ें: Jammu Landslide News: जम्मू के कुछ हिस्सों में भूस्खलन से मची तबाही, भारी बारिश के बाद तीन डूबे; दो के मौत की आशंका