Move to Jagran APP

Hamirpur News: 'कांग्रेस नेता नहीं छुपा पा रहे बौखलाहट, जनता देगी जवाब', जनसभा में अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

हमीरपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने धर्मपुर विधानसभा में पन्ना प्रमुख सम्मेलन के जनसमूह को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 70 साल से ज्यादा के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान योजना में लाने का वादा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी की गारंटी ही भाजपा की गारंटी है। साथ ही मोदी सरकार की हैट्रिक लगना तय है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Sun, 28 Apr 2024 03:11 PM (IST)
जनसभा में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

संवाद सहयोगी, धर्मपुर। केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी ही भाजपा की गारंटी है। रविवार को धर्मपुर में शीतला मंदिर के समीप उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता भी भारी बहुमत के साथ मोदी को प्रदेश से चार कमल सौंपने जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में केंद्र की मोदी सरकार ने देश के गरीब, किसान, महिला, युवा सहित हर वर्ग के लिए बहुत सारी योजनाओं का लाभ दिया है। अगले 5 वर्षों में भी भाजपा के संकल्प पत्र में सभी वर्गों के लिए अपना संकल्प जनता के समक्ष दिया गया है। उन्होंने कहा कि 70 साल से ऊपर का हर बुजुर्ग चाहे वो गरीब हो, मध्यम वर्ग का हो या फिर उच्च मध्यम वर्ग से ही क्यों न हो, उन्हें 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी।

इन कलस्टर्स में होगी भंडारण और वितरण की सुविधा

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के दायरे को बढ़ाकर अन्नदाताओं को जरूरी कृषि इनपुट प्रदान करके पौष्टिक सब्जियों का उत्पादन बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन देंगे। साथ ही प्याज, टमाटर, आलू आदि जैसी आवश्यक सब्जियों के उत्पादन के लिए नए क्लस्टर स्थापित करेंगे। इन क्लस्टर्स में भंडारण और वितरण की सुविधाएं भी प्रदान करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि मुफ्त राशन की योजना आने वाले पांच साल तक जारी रहेगी‌। वर्ष 2020 से 80 करोड़ से अधिक परिवारों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। अगले पांच वर्षों तक पी.एम. गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत मुफ्त राशन देना जारी रखेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का वादा किया है एवं एक करोड़ ग्रामीण महिलाओं को लखपति दीदी बनाकर सशक्त किया है। अब तीन करोड़ ग्रामीण महिलाओं को लखपति दीदी बनाएंगे।

ये भी पढ़ें: Himachal Crime News: शिमला में 150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो युवकों की मौके पर मौत; दो घायल

मोदी सरकार की हैट्रिक लगना तय- अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार की हैट्रिक लगना तय है एवं देश की जनता भलीभांति जानती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश की बागडोर संभालने जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अपने बौखलाहट छुपा नहीं पा रहे हैं जिस कारण वे मीडिया के माध्यम से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को अक्सर बौखलाहट मे नीच टिप्पणी कर आपसी स्पर्धा मे लगे हुए हैं लेकिन जनता सब जानती है एवं इसका जवाब वोट के माध्यम से पहले दो फेज मे दे चुकी है। आने वाले सभी फेज के चुनाव मे माकूल जवाब देगी। उन्होंने कहा कि आगामी 4 जून को देश में भाजपा की सरकार बनेगी एवं कांग्रेस को देश की जनता प्रत्येक बूथ से उपयुक्त जवाब देगी एवं आइना दिखाएगी।

जनता ने गर्मजोशी से किया अनुराग ठाकुर का स्वागत

इस मौके पर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सह प्रभारी व प्रदेश सचिव सुमित शर्मा, भाजपा नेता रजत ठाकुर, मंडल अध्यक्ष लेखराज, वंदना, मीना, जगदीश बिट्टा, पूर्व जिप सदस्य कश्मीर सिंह इत्यादि सहित अन्य मंडल एवं जिला भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इससे पहले कार्यक्रम में पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का स्थानीय जनता एवं भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत भी किया गया एवं संगरोह बूथ ढोल नगाड़ों की थाप पर 'मोदी जी को जय श्री राम, अबकी बार 400 पार' आदि नारों से गूंज उठा।

ये भी पढ़ें: Himachal News: 'हथियार रखे हैं, चलाना नहीं भूले', पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह का जुबानी हमला; चंद्रशेखर ने किया पलटवार