शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal BJP Election Managment Committee, भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक पार्टी मुख्यालय दीपकमल चक्कर में हुई। बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष चुनाव प्रबंधन समिति डॉ राजीव बिंदल ने की। बैठक में प्रबंध समिति की सभी उप समितियों के प्रमुखों ने भाग लिया। बैठक में प्रमुख रूप से डाक्‍टर सिकंदर कुमार, डाक्‍टर राजीव भारद्वाज, मोहिंद्र धर्मांणी, गणेश दत्त, पायल वैद्य, प्रवीण शर्मा, संजीव कटवाल, विनोद ठाकुर, कुसुम सदरेट, सीमा ठाकुर और विशाल चौहान ने भाग लिया।

डॉ राजीव बिंदल ने सभी उप समितियों का समग्र फीडबैक लिया और उन्होंने सभी समितियों की प्रगति पर अपना आत्यधिक संतोष दिखाया। डाक्‍टर राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल के सभी 68 निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करने वाले रथों और प्रकाशित सामग्री को आम जनता तक पहुंचाने के संदर्भ में भाजपा क्षेत्र में व्यापक कार्य कर रही है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कुल्‍लू दशहरा कार्यक्रम को बताया यादगार, हिमाचल का धन्‍यवाद कर शेयर किया यह वीडियो

विजन डाक्‍यूमेंट कमेटी जमीनी स्‍तर पर कार्यरत

विजन डाक्यूमेंट कमेटी भी जमीनी स्तर पर अपना काम कर रही है। भाजपा द्वारा चलाए जा रहे अभियान को लेकर आम जनता का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि सभी समितियां दिन-प्रतिदिन काम कर रही हैं और रिपोर्टिंग समितियों की अपने काम के प्रति गंभीरता को दर्शाती है।

पीएम मोदी की बिलासपुर रैली सफल

बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की रैली पूरी तरह से सफल रही और इसके लिए आम जनता की प्रतिक्रिया शानदार है। जयराम ठाकुर सरकार ने हिमाचल प्रदेश के समग्र विकास के लिए भी काम किया है और डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए कार्य काफी स्पष्ट और संतोषजनक हैं। साथ ही दावा किया कि आगामी आम चुनाव में भाजपा बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: Himachal: शोभायात्रा देख गाड़ी से उतरकर माथा टेकने जा रहे बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, सिर धड़ से अलग

Edited By: Rajesh Kumar Sharma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट