Move to Jagran APP

सुंदरनगर बस स्टैंड के बाहर जीप और कार में भीषण टक्कर, पिकअप के पिछले टायर का हिस्‍सा अलग हुआ

Car And Pickup Jeep Accident जिला मंडी के तहत सुंदरनगर में एक खतरनाक हादसा पेश आया है। देर रात बस स्टैंड के बाहर जीप व कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे तीन लोग घायल हो गए हैं जिन्हें नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में उपचार के लिए ले जाया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 10:32 AM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 01:18 PM (IST)
जिला मंडी के तहत सुंदरनगर में एक खतरनाक हादसा पेश आया है

सुंदरनगर, संवाद सहयोगी। Car And Pickup Jeep Accident, जिला मंडी के तहत सुंदरनगर में एक खतरनाक हादसा पेश आया है। देर रात बस स्टैंड के बाहर जीप व कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे तीन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में उपचार के लिए ले जाया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप के पिछले दोनों टायर अलग हो गए। वहीं जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वही कार का अग्रिम भाग चालक की तरफ से क्षतिग्रस्त हुआ है। दुर्घटना के दौरान जोरदार धमाके की आवाज आई। जीप में फल लोड थे। हादसे के दौरान नजदीकी झुग्‍गी झोपड़ी के लोग जीप पलटने सड़क पर बिखरे फल उठा ले गए। वाहनों को हटाया नहीं गया है, जिससे एनएच 21 पर बार बार जाम लग रहा है।

loksabha election banner

मैहतपुर में 14 पर्यटक वाहनों से पकड़े बेसबाल, बैट और हाकी

मैहतपुर। प्रदेश में पिछले दिनों हथियारों समेत आए कुछ पर्यटकों की ओर से मनाली व मंडी हुई घटनाओं के बाद पुलिस प्रशासन को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। इसके तहत जिले के मैहतपुर प्रवेशद्वार पर भी पुलिस ने सख्ती बढ़ाई है। यहां बीते दो दिन से प्रदेश में आने वाले पर्यटक वाहनों की जांच की जा रही है। मैहतपुर में बीते शनिवार को कार सवारों से एक तलवार पकड़ी गई थी। रविवार को 14 गाडिय़ों की तलाशी लेने पर बेसबाल, बैट तथा हाकी स्टिक सहित 14 डंडे पकड़े गए हैं। प्रवेशद्वार पर तैनात पुलिस कर्मचारी अन्य राज्यों से आने वाली प्रत्येक गाड़ी की जांच कर रहे हैं। रविवार को मैहतपुर प्रवेशद्वार से लगभग 15,000 गाडिय़ों ने प्रदेश में प्रवेश किया, जो प्रदेश की आर्थिकी के लिए शुभ संकेत है, लेकिन कुछ पर्यटक प्रदेश में गुंडागर्दी करने के इरादे से भी पहुंच रहे हैं। इन घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने अब प्रवेशद्वार पर ही वाहनों की तलाशी लेने के अभियान को शुरू कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.