Move to Jagran APP

Phogat Daughters: बलाली की 5वीं फोगाट बेटी भी बनेगी सोनीपत की बहू, सचिन छिक्कारा के साथ 8 नवंबर को होगी शादी

रितु की शादी सोनीपत की एल्डिको सोसायटी में रहने वाले सचिन छिक्कारा के साथ होगी। रितु से पहले उनकी दो सगी और दो चचेरी बहनें भी शादी के बाद सोनीपत में रह रही हैं। वहीं उनकी बड़ी बहन बबीता का घर भी उनकी ससुराल के पड़ोस में है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Fri, 04 Nov 2022 12:12 AM (IST)Updated: Fri, 04 Nov 2022 12:12 AM (IST)
महावीर फोगाट की सबसे छोटी बेटी रितु फोगाट भी सोनीपत की बहू बनने जा रही हैं।

सोनीपत [नंदकिशोर भारद्वाज]। चरखी दादरी के पहलवान महावीर फोगाट की सबसे छोटी बेटी रितु फोगाट भी सोनीपत की बहू बनने जा रही हैं। आठ नवंबर को रितु की शादी सोनीपत की एल्डिको सोसायटी में रहने वाले सचिन छिक्कारा के साथ होगी। रितु से पहले उनकी दो सगी और दो चचेरी बहनें भी शादी के बाद सोनीपत में रह रही हैं। वहीं उनकी बड़ी बहन बबीता का घर भी उनकी ससुराल के पड़ोस में है।

loksabha election banner

चरखी दादरी के गांव बलाली के पहलवान महावीर फोगाट की बेटी गीता की शादी पवन सरोहा से हुई है। पवन अपने परिवार के साथ खरखौदा के गोपालपुर रोह पर रह रहे हैं। वहीं उनकी दूसरी बेटी संगीता फोगाट की शादी ओलिंपियन बजरंग पूनिया से हुई है।

इस तरह सोनीपत में बसी 4 फोगाट बेटियां 

बजरंग अपने परिवार के साथ माडल टाउन में रहने रहे हैं। महावीर फोगाट के भाई राजपाल फोगाट की बेटी विनेश फोगाट की शादी सोमबीर राठी से हुई है, सोमबीर खरखौदा की प्रताप कालोनी में रहते हैं। वहीं विनेश की छोटी बहन प्रियंका की शादी गन्नौर के गांव बेगा के अशोक मलिक से हुई है। इस तरह से चार फोगाट बहनें शादी के बाद सोनीपत में ही बस गई हैं। 

झज्जर जिले के रहने वाले हैं सचिन

वहीं पवन सरोहा दिल्ली के गांव नांगल ठाकरान, बजरंग पूनिया झज्जर के गांव खुड्डन के, सोमबीर राठी जींद जिले के गांव बख्ताखेड़ा के रहने वाले हैं। अब रितु की शादी सचिन वे होगी वे मूलरूप से झज्जर जिले के गांव कानौंदा के रहने वाले हैं। 

एल्डिको सोसायटी में रहता है परिवार

सचिन के पिता राजेंद्र छिक्कारा सोनीपत के एल्डिको सोसायटी में अपने दो बेटों व एक बेटी के साथ रहते हैं। सचिन अपने पिता राजेंद्र का मेटल का कारोबार संभालते हैं। रितु की बहन बबीता फोगाट ने भी एल्डिको सोसायटी में सचिन के घर के पास ही एक फ्लैट ले रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.