Move to Jagran APP

JP Nadda In Haryana: रोहतक में शुरू हुआ जेपी नड्डा का रोड शो, जींद में रैली निकालकर की जनता से वोट की अपील

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda In Haryana) आज हरियाणा के रोहतक और जींद में प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो शुरू हो गया है। इस दौरान वो जनता से वोट की अपील करेंगे। जेपी नड्डा ने रोहतक में पावर हाउस (Power House) से रोड शो शुरू कर दिया है। इसके बाद अब वो जींद में रोड शो कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 21 May 2024 08:41 AM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 11:11 AM (IST)
रोहतक व जींद में रोड शो के लिए पहुंचे जेपी नड्डा।

जागरण संवाददाता, रोहतक/जींद। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda in Haryana) मंगलवार को रोहतक में रोड शो के लिए पहुंच गए हैं। इसके बाद वो जींद में भी रोड शो करके जनता से समर्थन मांगेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा रोहतक लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा और सोनीपत लोकसभा से प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली के लिए लोगों से वोट की अपील भी करेंगे। भाजपा ने रोड शो की सभी तैयारियां पूरी कर ली है।

रोहतक

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रोहतक में रोड शो में शामिल होने पहुंचे। मंगलवार को रोहतक के पावर हाउस चौक से रोड शो शुरू हो चुका है। रोहतक लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा के समर्थन में रोड शो कर रहे हैं। सोमवार की देर रात तक तैयारियां चलीं। जबकि सुबह ही रोड शो में शामिल होने के लिए लोकसभा क्षेत्र के भाजपाई पहुंचे।

नड्डा ने रोड शो में शामिल होने से पूर्व लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। कार्यकर्ताओं ने जयश्रीराम व भाजपा-नड्डा जिंदाबाद के नारों से स्वागत किया। पुष्पों की वर्षा की गई। रोड शो के चलते भारी सुरक्षा का इंतजाम हैं।

रोड शो पावर हाउस चौक होते हुए मेडिकल मोड, डी-पार्क, दिल्ली रोड, अशोक चौक व आंबेडकर चौक तक पहुंचेगा। भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्साह का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह भीषण गर्मी में भी नड्डा की झलक पाने के लिए आतुर दिखे। गर्मी का भी यहां असर नहीं दिखा और भारी भीड़ रोड शो में उमड़ी हुई है। छतों से लेकर मुख्य नाकों पर भी पुलिस व भारी सुरक्षा व्यवस्था है। रूट भी डायवर्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ ने AAP और कांग्रेस के अलायंस को बताया लूट-खसोट का गठबंधन, हरियाणा-चंडीगढ़ में विपक्ष पर बरसे यूपी सीएम

जींद

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को जींद में रोड शो कर रहे हैं। कॉन्फेड के चेयरमैन एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कर्मबीर सैनी ने बताया कि दोपहर 12 बजे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पंजाबी धर्मशाला से टाउन हाल तक रोड शो करके लोगों से वोट की अपील करेंगे। रोड शो के दौरान सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली सहित कई भाजपा नेता शामिल हैं।

मंगलवार को दोपहर डेढ़ बजे जींद में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो निकाला। यहां का 43 डिग्री सेल्सियस तापमान रहा। भीषण गर्मी में पसीना बहता रहा। इतनी अधिक गर्मी होने के बावजूद समर्थक सड़क किनारे डटे रहे। जेपी नड्डा बार-बार पसीना पाेछते नजर आए। 

ये भी पढ़ें: Haryana News: 'मुगल शासक औरंगजेब की आत्मा कांग्रेस में घुसी', सिरसा की धरती से सीएम योगी का विपक्ष पर हमला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.