Move to Jagran APP

भाई ने बहन की अश्‍लील वीडियो बनाई व बोला शादी कर, फिर लड़की ने उठाया यह कदम

शादीशुदा चचेरा भाई 14 साल की बहन की अश्‍लील वीडियो बनाकर उसे ब्‍लैकमेल कर रहा था। वह उससे शादी करना चाहता था अौर इसके लिए घर से भागने को कह रहा था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 19 Jan 2018 10:02 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jan 2018 05:47 PM (IST)
भाई ने बहन की अश्‍लील वीडियो बनाई व बोला शादी कर, फिर लड़की ने उठाया यह कदम
भाई ने बहन की अश्‍लील वीडियो बनाई व बोला शादी कर, फिर लड़की ने उठाया यह कदम

जेएननएन, पानीपत। शादीशुदा युवक ने अपनी 14 वर्षीय चचेरी बहन की अश्लील वीडियो क्लिप बना ली और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए उससे घर से भागकर शादी करने का दवाब डाला। इससे आहत किशोरी ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। परिजनों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है।

loksabha election banner

इसके बाद पीडि़त किशोरी के पिता ने मतलौडा थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मतलौडा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली पीडि़त किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है। कुनबे में भाई का परिवार भी पड़ोस में रहता है। उनके बेटे राहुल ने उसकी बेटी की अश्लील वीडियो क्लिप बना रखी है। वह उसे छह महीने से ब्लैकमेल कर रहा था कि वह उसके साथ शादी कर ले, नहीं तो वीडियो सोशल साइट पर वायरल कर देगा।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में एक और महिला कलाकार की हत्या, खेत में पड़ा मिला भजन गायिका का शव

लड़की के पिता ने बताया कि राहुल ने उसकी बेटी को मोबाइल फोन भी दे रखा था। उसकी बेटी 8 जनवरी को कैथल में ननिहाल गई थी तो राहुल वहां पहुंच गया और उसकी बेटी से बोला कि वह पत्नी के गहने ले साथ लाया है। दोनों भागकर शादी कर लेंगे। इसके बाद वह पत्नी को भी मार देगा। इससे उसकी बेटी तनाव में थी।

उसने बताया कि 11 जनवरी को जब वह ननिहाल से घर लौटी तो साले की पत्नी ने फोन कर बता दिया कि बेटी के पास मोबाइल है। जब परिजनों ने उससे पूछा तो उसने मां को सारी घटना बता दी। इसके बाद भी राहुल ने उसकी बेटी को धमकी दी। 12 जनवरी को जब उसके भतीजे का जन्मदिन था तो बेटी ने घर में रखी दीमक मार दवा पीकर जान देने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: युवती ने संबंध बना लाखों लूटे, फिर परिवार भी करने लगा ब्लैकमेल

इस पर उसने बेटी को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इस बारे में राहुल के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने उसके व उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौज की। इस बारे में डीएसपी संदीप मलिक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.