Move to Jagran APP

Nuh Braj Mandal Yatra: शांति बनाए रखने के लिए तैनात सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत, शोक में डूबा पुलिस विभाग

Nuh Braj Mandal Yatra बृजमंडल जलाभिषेक यात्रा के लिए 28 अगस्त 2023 को नगीना थाने के बडक़ली चौक पर डयूटी कर रहे उप निरीक्षक हकमुद्दीन (49 वर्ष) की दिल का दौरा पड़ने से दर्दनाक मौत हो गई। हकमुद्दीन की मौत से पुलिस विभाग में शोक व्याप्त है। थाना प्रभारी नगीना रतन सिंह ने बताया कि हकमुद्दीन पुत्र असलूप निवासी उटावड़ जिला पलवल पहले फिरोजपुर झिरका थाना में कार्यरत था।

By Satyendra SinghEdited By: Abhi MalviyaPublished: Mon, 28 Aug 2023 05:55 PM (IST)Updated: Mon, 28 Aug 2023 05:55 PM (IST)
डक़ली चौक पर डयूटी कर रहे उप निरीक्षक

नूंह, जागरण संवाददाता।  Nuh Braj Mandal Yatra: बृजमंडल जलाभिषेक यात्रा के लिए 28 अगस्त 2023 को नगीना थाने के बडक़ली चौक पर डयूटी कर रहे उप निरीक्षक हकमुद्दीन (49 वर्ष) की दिल का दौरा पड़ने से दर्दनाक मौत हो गई। हकमुद्दीन की मौत से पुलिस विभाग में शोक व्याप्त है।

loksabha election banner

वीएचपी ने निकाली यात्रा

थाना प्रभारी नगीना रतन सिंह ने बताया कि हकमुद्दीन पुत्र असलूप निवासी उटावड़ जिला पलवल पहले फिरोजपुर झिरका थाना में कार्यरत  था। कुछ ही दिन पूर्व उनका स्थानांतरण नगीना थाना में हुआ था। 28 अगस्त 2023 को विभिन्न धार्मिक संगठनों द्वारा जिले में निकाली गई बृजमंडल जलाभिषेक यात्रा के लिए हकमुद्दीन की ड्यूटी उनके साथ थी।

अचानक उठा सीने में दर्द

हकमुद्दीन को बड़कली  चौक पर फिक्स डयूटी पर लगाया हुआ था, जबकि वे राउंड पर थे। सोमवार दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे डयूटी के दौरान हकमुद्दीन के सीने में अचानक तेज दर्द हुआ। उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल मांडीखेड़ा ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

स्वजनों को सौंपा शव

पुलिस ने मांडीखेड़ा में उनके शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है। इस हादसे की सूचना मिलने पर डीएसपी सतीश वत्स जिला अस्पताल पहुंचे और इस हादसे की सूचना पुलिस अधिकारियों के साथ ही मृतक के परिवार को भी दी।

गुरुग्राम में पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज

गुरुग्राम के सेक्टर-69 इलाके की झुग्गियों में धमकी भरे पोस्टर लगाने वाले अज्ञात लोगों के विरुद्ध बादशाहपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शिकायत मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले मोजेद ने दी है। झुग्गियों पर दो पोस्टर लगाए गए थे।

इनके माध्यम से लोगों को झुग्गियां खाली कर भाग जाने की धमकी दी गई थी। नहीं खाली करने पर झुग्गियों को आग के हवाले करने की भी धमकी दी गई थी। दोनों पोस्टर पर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल का नाम लिखा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.