Move to Jagran APP

जहरीला पदार्थ खाने से व्यक्ति की मौत

थाना शहर के अंतर्गत कंग कॉलोनी में रह रहे एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 09:00 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 06:34 AM (IST)
जहरीला पदार्थ खाने से व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना शहर के अंतर्गत कंग कॉलोनी में रह रहे एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के जिला सुलतानपुर के गांव डाली रंगवा निवासी रामलखन पिछले 20 साल से सुंदरपुर के समीप कंग कॉलोनी में रह रहा था। रविवार को दोपहर को उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसके पुत्र राहुल ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पत्नी व बच्चे गए थे मायके

मृतक रामलखन के बड़े पुत्र राहुल ने बताया कि उसकी माता व भाई अपने मायके उत्तर प्रदेश गई हुई थी। दोपहर को जब वह घर पहुंचा तो उनके पिता के मुंह से झाग निकल रही थी। उसने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को दिए ब्यान में राहुल ने बताया कि उसके पिता मानसिक रूप से परेशान रहते थे और वह नशा करने के आदी थे। वह नशे की हालत में ही घर से कई बार चले जाते थे। जांच अधिकारी साहब सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पर्दाफाश होगा कि रामलखन की मौत कोई जहरीला पदार्थ खाने से हुई है या नशे के कारण।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.