Move to Jagran APP

Karnal News: साली को भगाने पर सात बच्चों के पिता को जूतों की माला पहनाकर निकाला जुलूस, पिलाया मूत्र

हरियाणा के करनाल में अमानवीयता की हदें पार कर दी गई। साली को भगाने पर सात बच्‍चों के पिता को जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकाला गया। स्‍वजनों ने युवक को बंधक बनाकर 15 घंटे तक पीटा। साथ युवक को दो बार मूत्र पिलाया गया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Tue, 24 Jan 2023 08:34 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 08:34 AM (IST)
Karnal News: साली को भगाने पर सात बच्चों के पिता को जूतों की माला पहनाकर निकाला जुलूस, पिलाया मूत्र
युवक के गले में डाली जूतों की माला, वीडियो भी किया वायरल

संवाद सहयोगी, घरौंडा (करनाल): साली से प्रेम करने पर एक युवक को प्रताडि़त किया गया। साली के साथ भागा जोड़ा स्वजनों के हत्थे चढ़ा तो करीब 15 घंटे तक युवक को बंधक बनाकर पीटा। युवक को दो बार मूत्र पिलाया गया। गुप्तांग पर यातनाएं दी गईं। जूतों की माला पहनाकर घुमाया। युवक ने कुकर्म का आरोप भी लगाया। युवक के समाज के लोगों को प्रताड़ना की बात पता चली तो बीचबचाव करके उसे छुड़वाया। मामले का वीडियो वायरल हो गया।

loksabha election banner

Panipat News: सिविल अस्पताल में ओपीडी 1100 पार, बुखार के लगभाग 105 मरीज

स्वजनों ने सोमवार सुबह घटना की जानकारी करनाल के एसपी को दी। एसपी गंगाराम पूनिया ने घरौंडा थाने को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। घरौंडा क्षेत्र के एक गांव के 35 वर्षीय युवक का पानीपत निवासी साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसकी विवाहित साली इंद्री में रहती है और मायका पानीपत स्थित झुग्गी-झोपड़ी में है। कुछ दिन पहले दोनों भाग गए थे। वे पंजाब के बरनाला में रहने लगे। 21 जनवरी को साली के स्वजनों ने दोनों को पकड़ लिया। एक कार से दोनों को पानीपत लेकर पहुंचे।

स्वजनों ने युवक को प्रताड़ित करना शुरू किया। सबक सिखाने के नाम पर जूतों की माला डालकर झुग्गी-झोपड़ी के क्षेत्र में घुमाया। समाज के लोगों के साथ रविवार की रात युवक अपने गांव पहुंचा और आपबीती बताई। हालांकि उसने मेडिकल परीक्षण नहीं करवाया।

घरौंडा के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव के एक युवक ने अपने ही रिश्तेदारों के खिलाफ अपहरण कर अमानवीय यातनाएं देने की शिकायत दी है। पीडि़त युवक और साली के सात-सात बच्चे हैं। दोनों परिवार मदारी आदि का खेल दिखाकर परिवार का गुजारा चलाते हैं।

युवक को बंधक बनाकर किया टार्चर, 11 लोगों पर केस दर्ज

गुरुग्राम के एक युवक ने चार महिलाओं सहित 11 लोगों पर कमरे में बंद करके थर्ड डिग्री टार्चर करने का आरोप लगाया है। थर्ड डिग्री टार्चर के आरोपित युवती के परिवार वाले हैं। शिकायतकर्ता युवक का कहना है कि उसकी रिश्तेदारी में लगने वाली एक युवती ने उस पर घुमाकर लाने का दबाव बनाया था। वह उसे घुमाने ले गया।

Haryana News: राम रहीम ने तलवार से काटा केक, चलाया सफाई अभियान; हजारों डेरा सेवादारों ने किया शहर साफ

पुलिस के दबाव बनाने पर युवक युवती को लेकर सीकरी पहुंचा। आरोप है कि रास्ते में उसे अनिल, सुनील, नानक, संजू, मंजू, जितेंद्र, नागेंद्र, विनोद, बिमलेश, बीना व राजू खड़े मिले। सभी बात करने का बहाना बनाकर युवक को एक कमरे में ले गए। वहां उसे एक कुर्सी से बांध दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.