Move to Jagran APP

Sanjay Dutt: अभिनेता संजय दत्त ने लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर को बताया अफवाह, पार्टी में शामिल होने को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने हरियाणा की लोकसभा सीट करनाल से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि वो अभी किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं। अभी तक जो खबरें चल रही हैं उन पर विश्वास न करें। बता दें कि पहले ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि कांग्रेस पार्टी करनाल सीट से मनोहर लाल को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

By Deepak Saxena Edited By: Deepak Saxena Published: Mon, 08 Apr 2024 02:58 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 02:58 PM (IST)
अभिनेता संजय दत्त ने लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर को बताया अफवाह (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, करनाल। हरियाणा की लोकसभा सीट करनाल से अभिनेता संजय दत्त (Actor Sanjay Dutt) के चुनाव लड़ने की खबरों पर एक्टर ने विराम लगा दिया है। अभिनेता संजय दत्त ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि वो अभी किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं। अगर वो राजनीति में आएंगे तो वो इसकी घोषणा खुद करेंगे।

loksabha election banner

संजय दत्त ने एक्स पर शेयर की पोस्ट

संजय दत्त ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि मैं अपने राजनीति में शामिल होने की सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं। मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं या चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।अगर मैं राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखने का फैसला करता हूं तो मैं इसकी घोषणा करने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा। कृपया अभी तक मेरे बारे में खबरों में जो चल रहा है उस पर विश्वास करने से बचें।

पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सामने करनाल में चुनाव लड़वाने के लिए कांग्रेस करनाल सीट से अभिनेता संजय दत्त को मैदान में उतार सकती है। मनोहर लाल अभी तक सभी संभावित उम्मीदवारों पर करनाल में भारी पड़ रहे हैं। इसके बाद अभिनेता संजय दत्त ने इन खबरों को महज अफवाह बताते हुए उस पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: गोपाल कांडा के भाजपा को समर्थन करने के बाद अशोक तंवर ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

ये भी पढ़ें; जा रही थी देश के इस सांसद की कुर्सी, मगर पाकिस्तान से आई चिट्ठी ने बचाई; बेहद रोचक है ये चुनावी किस्सा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.