Move to Jagran APP

Haryana News: गोपाल कांडा के भाजपा को समर्थन करने के बाद अशोक तंवर ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष और सिरसा से विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि हमारा समर्थन भाजपा को। इस बार की जीत 2019 से बड़ी होगी। अब उनके इस बयान के बाद सिरसा से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार अशोक तंवर ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी को इससे लाभ होगा। साथ ही उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Published: Mon, 08 Apr 2024 02:33 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 02:58 PM (IST)
Haryana News: गोपाल कांडा के भाजपा को समर्थन करने के बाद अशोक तंवर ने दी अपनी प्रतिक्रिया। फाइल फोटो

एएनआई,सिरसा। सिरसा विधायक (Sirsa News) और हरियाणा लोकहित पार्टी (Haryana Lokhit Party) के अध्यक्ष गोपाल कांडा ( Gopal Kanda) ने इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में भाजपा के उम्मीदवारों को समर्तन देने का एलान किया है। कांडा ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमारा समर्थन भाजपा के साथ। 2024 की जीत 2019 से बड़ी होगी। उनके इस बयान के बाद अशोक तंवर ने भी अब अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

गोपाल कांडा के समर्थन से भाजपा को मिलेगी मजबूती-अशोक तंवर

सिरसा से भाजपा (Haryana BJP) के कैंडिडेट अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने कहा कि चुनाव का समय है चुनाव में एक-एक वोट कीमती होती है। बूंद-बूंद से घरा भरा है और ये तो पूरी एक पार्टी ने समर्थन दिया है। उन्होंने वैसे भी सरकार में पहले से समर्थन दे रखा है। पूर्व सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में उन्होंने अपने समर्थन का बयान भी दिया था। गोपाल कांडा के समर्थन से ना सिर्फ सिरसा बल्कि पूरे हरियाणा की सीटों पर असर पड़ेगा।

चुनाव परिणाम को लेकर भी की भविष्यवाणी

तंवर ने कहा - देश के विकास में जो हमारे साथ आ रहे हैं उन सबका स्वागत। सीएम नायब सैनी (Nayab Saini) के दौरे को लेकर कहा कि आज सीएम का सिरसा में रात्रि भोज का कार्यक्रम है। सबसे तेज प्रचार भाजपा का 10 के 10 लोकसभा में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी बोल रही है। देशभर में पीएम कैंपेन कर रहे हैं। चुनाव परिणाम को लेकर कहा कि यह चुनाव परिणाम एक तरफा रहेगा।

यह भी पढ़ें: Haryana News: दुष्यंत चौटाला को लग सकता है झटका, प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह जजपा का साथ छोड़ थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ

टुकड़े-टुकड़े करने वाले गैंग का इस चुनाव में होगा बंदोबस्त-तंवर

जब कांग्रेस में थे और अब भाजपा में रहकर चुनाव लड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देश का मूड पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ है। भाजपा नेता ने कश्मीर से अनुच्छेद 370, राम मंदिर और महिला आरक्षण आदि सरकार के कई कामों को गिनाया। अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस (Haryana Congress0 पर निशाना साधते हुए कहा कि जो रुकावट करने वाले हैं। जो टुकड़े-टुकड़े करने वाले गैंग हैं। उन सबका पक्का बंदोबस्त इस 2024 के चुनाव में हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Anil Vij: 'मोदी का परिवार' को लेकर घिरे हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज, सोशल मीडिया से पहले हटाया फिर दी ये सफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.