Move to Jagran APP

Haryana News: दुष्यंत चौटाला को लग सकता है झटका, प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह जजपा का साथ छोड़ थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ

जबसे जननायक जनता पार्टी की हरियाणा में भाजपा के साथ गठबंधन टूटा है। उसके बाद से ही पार्टी के कई नेता जजपा का साथ छोड़ चुके हैं। यह सिलसिला जारी है। इसी बीच खबर है कि पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह चौटाला की चाबी छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो पूर्व डिप्टी सीएम के लिए यह सबसे बड़ी परेशानी वाली है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Mon, 08 Apr 2024 02:01 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 02:01 PM (IST)
Haryana News: दुष्यंत चौटाला को लग सकता है झटका, प्रदेशाध्यक्ष छोड़ सकते हैं जजपा का साथ। फाइल फोटो

अमित रूखाया, फतेहाबाद। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद से झटके झेल रही जननायक जनता पार्टी (JJP News) के प्रदेशाध्यक्ष एवं संस्थापक सदस्यों में शुमार निशान सिंह जल्द कांग्रेस (Haryana Congress) का हाथ थाम सकते हैं।

loksabha election banner

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निशान सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) के मार्फत कांग्रेस में जाने का मन बना लिया है और आने वाले किसी भी दिन वो औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

दुष्यंत चौटाला के साथ मिलकर किया था जजपा का गठन

टोहाना से पूर्व विधायक निशान सिंह एक समय में इनेलो के दिग्गज नेता हुआ करते थे, लेकिन टोहाना में ओपी चौटाला (OM Prakash Chautala) के दोहते कर्ण कुनाल सिंह के साथ हुए मतभेदों के बाद उन्हें पार्टी छोड़नी पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने दुष्यंत चौटाला के साथ अलग राह पकड़ते हुए जजपा का गठन किया था।

यह भी पढ़ें: अब नहीं लगाना होगा चक्कर, इन मोबाइल ऐप्स का प्रयोग कर मतदाता घर बैठे पा सकेंगे चुनाव संबंधी सारी जानकारी; जानें डिटेल

शुरूआत से ही अजय चौटाला (Ajay Chautala) ने उन्हें प्रदेशाध्यक्ष जैसी कुर्सी नवाजी, लेकिन अचानक इस तरह से जजपा छोड़ने की चर्चाओं ने पार्टी के अंदर भी सभी को हैरान कर दिया है। इस बारे में निशान सिंह खुलकर कुछ नहीं कह रहे, लेकिन उनकी ओर ये इतने संकेत जरूर हैं कि पार्टी हाईकमान की ओर से उनका दिल दुखाने वाली कुछ बातें कही गई हैं।

दूसरी ओर दुष्यंत चौटाला ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि उन्हें फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। ये भी नहीं कहा कि वो इस बारे में निशान सिंह से बातचीत करेंगे।

यह भी पढ़ें: Anil Vij: चुनाव से पहले हरियाणा में होगा कोई खेला! पूर्व गृहमंत्री विज ने सोशल मीडिया से हटाया 'मोदी का परिवार'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.