Move to Jagran APP

बाइक पर लिफ्ट लेकर जा रहा था युवक, 10 लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

झज्‍जर में एक युवक एक बाइक पर लिफ्ट लेकर जा रहा था, तभी करीब 10 लोगों ने उसे घेर लिया अौर पीट-पीट कर उसकी हत्‍या कर दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 27 Feb 2018 08:55 AM (IST)Updated: Tue, 27 Feb 2018 02:26 PM (IST)
बाइक पर लिफ्ट लेकर जा रहा था युवक, 10 लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

जेएनएन, झज्जर। शहर के बहादुरगढ़ रोड पर राजकीय नेहरू कॉलेज व बहुतकनीकी संस्थान के बीच बाइक पर जा रहे युवक पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक एक बाइक पर लिफ्अ लेकर जा रहा था। हमले में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि अदालत में विचाराधीन एक मामले की रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सात नामजद सहित अन्य पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा।

पुलिस के अनुसार, मूल रूप से मांडौठी गांव का निवासी नवीन बाईपास के नजदीक स्थित कॉलोनी में परिवार सहित रहता था। एक बेटे का पिता नवीन राजकीय बहुतकनीकी संस्थान का पूर्व छात्र था। वह एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर घर जा रहा था, तभी बाइक पर आए युवकों ने उस पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: अकाली दल नेता बोले- सर्वसम्मति से कोर्ट से बाहर हो एसवाइएल का फैसला

घायल बाइक चालक गांगटान निवासी अमित ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बाइक पर गोला गांव की ओर जा रहा था। रास्ते में नवीन ने उसे रोककर लिफ्अ मांगी अौर नजदीक ही छोड़ने का अनुरोध किया। अभी दोनों थोड़ी ही दूरी पर पहुंचे थे कि तीन-चार बाइकों पर सवार हाेकर अाए करीब 10 युवकों ने उन्हें घेर लिया।

अमित ने बताया कि इन युवकों ने लोहे की रॉड और हॉकी स्टिकों आदि से नवीन पर हमला कर दिया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं और वह सड़क पर ही गिर गया। अमित ने बताया कि हमलावरों ने उस पर भी हमला किया, लेकिन आसपास के लोगों के इकट्ठा होने और एक बुजुर्ग महिला के कारण उसकी जिंदगी बच गई।

यह भी पढ़ें: हरियाणा सरकार की खुद शराब बेचने के मंसूबों में फंसा पेंच

-----------

'' घटना की सूचना के बाद पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तब तक नवीन की मौत हो चुकी थी। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। परिजनों की शिकायत पर सात लोगों को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

                                                                                               - सोमबीर, थाना सदर प्रभारी, झज्जर।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.