रोहतक, एएनआइ। संकट के समय बिन घबराए यदि होशियारी से काम लिया जाए तो व्‍यक्ति उससे अपना बचाव कर सकता है। हरियाणा के रोहतक में एक महिला रेल पटरी पार कर रही थी, तभी एक ट्रेन आ गई। महिला ने फिर हाेशियारी से अपनी जान बचाई। वह रेल पटरी के बीच में सो गई और ट्रेन के गुजरने तक बीच में लेटी रही। ट्रेन के गुजर जाने के बाद महिला भली चंगी उठी और वहां से चली गई। इस संबंध में एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, रोहतक में एक महिला बिना ठीक से देखे रेल पटरी पार कर रही थी। इसी दौरान उसे एक मालगाड़ी आती दिखाई दी। महिला ने बचने का रास्‍ता नहीं देखा तो तुरंत रेल पटरी के बीच लेट गई। ट्रेन पटरी से गुजरती रही और महिला दम साधे पटरी के बीच में लेटी। इस तरह पूरी ट्रेन गुजर गई और उसे खरोंच तक नहीं आई। ट्रेन के गुजर जाने के बाद महिला ट्रैक से उठी और वहां से चली गई।

यह भी पढ़ें: पंजाब में एक करोड़ के 'परमवीर' पर आया सलमान खान का दिल, जानें मालिक ने क्‍यों किया बेचने से इन्कार

बताया जाता है कि मालगाड़ी स्‍टेशन से कुछ दूरी पर सिगनल के पास रुकी हुई थी और रेड सिगनल था। ट्रेन को रूका देख महिला रेल पटरी पार करने लगी। तब तक ट्रेन का ग्रीन सिगनल हो गया था और महिला ने इस ओर ध्‍यान नहीं दिया था। ट्रेन चल पड़ी तो महिला पटरी के बीच में थी। उसने बचाव का रास्‍ता नहीं देखा तो पटरी के बीच में लेट गई।

इस दौरान रेल ट्रैक के दोनों ओर लोगाें की भीड़ लगी हुई थी और वे पूरी घटना को दम साधे देख रहे थे। महिला की हाेशियारी और हौसले की सभी दाद दे रहे थे। पूरी घटना की किसी ने वीडियो बना ली और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना की चारों ओर चर्चा चल रही है। महिला कौन थी और कहां की रहनेवाली थी इसका पता नहीं चल सका है। लाेगों का कहना है कि रेल पटरी पार करते समय पूरी सावधानी बरतनी चाहिए और जल्‍दबाजी नहीं करनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें: Kisan Rail Roko Andolan Live in Hisar: रेलवे ट्रैक पर महिला किसानों ने भी संभाला मोर्चा, भारी पुलिस बल तैनात

 

यह भी पढ़ें: Jalandhar Kisan Rail Roko Andolan: सिटी स्टेशन पर अजमेर एक्सप्रेस फंसी, अमृतसर से नहीं रवाना हुई शहीद एक्सप्रेस


यह भी पढ़ें: Kisan Rail Roko Andolan LIVE Update: पानीपत से लेकर अंबाला तक जुटे किसान, ट्रैक पर लंगर से लेकर रागनी


हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें