Move to Jagran APP

Hisar Crime News: एक पेपर में फेल होने के बाद छात्र ने पी ली शराब, सुबह बाथरूम में मिला शव

हिसार से एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। यहां पर रेड स्क्वेयर मार्केट के एक पीजी के बाथरूम में एक छात्र का शव मिला है। मृतक जींद के गांव धर्मखेड़ी का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले ही विनीत का बारहवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम आया था। जिसमें वह एक विषय में फेल हो गया था। जिसके बाद उसने शराब पी थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Thu, 16 May 2024 03:56 PM (IST)
Hisar Crime News: एक पेपर में फेल होने के बाद छात्र ने पी ली शराब, सुबह बाथरूम में मिला शव
Hisar News: एक पेपर में फेल होने के बाद छात्र ने पी ली शराब। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता,हिसार। (Haryana Crime Hindi News) रेड स्क्वेयर मार्केट के एक पीजी के बाथरूम में जींद के गांव धर्मखेड़ी निवासी विनीत (19) का शव मिला। छात्र रेड स्क्वेयर मार्केट में पीजी में रहकर दो महीने से वीएलडीए की तैयारी कर रहा था। पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले की विनीत का बारहवीं कक्षा का परिणाम आया था।

पेपर में फेल होने के बाद पी ली शराब, बाथरूम में मिला मृत

वह एक पेपर में फेल हो गया। मंगलवार शाम को उसने अपने दोस्तों को फोन कर कहा कि भाई, मैं एक पेपर में फेल हो गया और आज मैंने शराब पी ली। बुधवार सुबह छह बजे विनीत के पास रूम में रहने वाला छात्र कूलर में पानी डालने के लिए गया तो बाथरूम का दरवाजा बंद था।

घटना के बारे में पुलिस को दी जानकारी

जब दरवाजा आधे घंटे तक नहीं खुला तो अपने अन्य साथियों को इस बारे में बताया। इसके बाद साथियों ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर छात्र को बाहर निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। डोगरान मुहल्ले चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: Kaithal Crime News: पिता, पुत्र और दामाद ने बनाया गिरोह, हर दूसरी रात चुराते थे ऐसी चीज; जिसे जान उड़ जाएंगे होश

शराब पीने से मौत की जताई गई आशंका

पुलिस (Hisar Police) ने मृतक के पिता के बयान पर 174 के तहत कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवाया। डोगरान मुहल्ला चौकी प्रभारी एसआई बिजेंद्र ने बताया कि विनीत ने अपने दोस्त को फोन पर बताया था कि वो एक पेपर में फेल होने से आहत है। आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने से विनीत की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: Karnal Crime News: चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस