Move to Jagran APP

Karnal Crime News: चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

करनाल (Karnal News) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां पर नई अनाज मंडी में चोरी के शक में पांच चौकीदारों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी। जब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली तो शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा कर परिवार को सूचित किया। वारदात के सभी आरोपियों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज किया।

By Kapil Kumar Edited By: Monu Kumar Jha Wed, 15 May 2024 10:50 PM (IST)
Karnal Crime News: चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस
Karnal News: चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट।

जागरण संवाददाता, करनाल। (Haryana Crime Hindi News) करनाल की नई अनाज मंडी में चौकीदारों ने चोरी के शक में एक 20 वर्षीय युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जबकि उसका साथी घायल हुआ है। सुबह युवक का शव अनाज मंडी में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस ने शव मोर्चरी हाउस में रखवाया और स्वजन को सूचित किया। साथी के बयान और मृतक के ताऊ की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने अनाज मंडी के पांच चौकीदार के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

पुलिस ने मृतक के घर पहुंच दी घटना की सारी जानकारी

सूरज नगर निवासी चंद्रपाल ने बताया कि उनका 20 वर्षीय भतीजा कर्ण मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे खाना खाने के बाद उनकी बाइक लेकर कुछ देर में आने की बात कहकर घर से निकला था। उन्होंने करीब दस बजे उसे फोन किया तो कुछ देर में आने की बात कही। इसके बाद वह सो गए। बुधवार सुबह पुलिस उनके घर पहुंची और बताया कि नई अनाज मंडी में उनके भतीजे कर्ण का शव मिला है, जिसे मोर्चरी हाउस में रखवाया गया है।

वह मोर्चरी हाउस पहुंचे तो शव उनके भतीजे का ही मिला। पूरी शरीर पर लाठी-डंडों के निशान थे। कर्ण के साथ कटाबाग निवासी उसका दोस्त पवन उर्फ गिल्लू भी था। पवन ने बताया कि वह अनाज मंडी में गेहूं की बोरियों के पास बैठे हुए थे।

तभी वहां चौकीदार आए और चोरी का आरोप लगाते हुए उनके साथ लाठी-डंडों से मारपीट शुरू की दी। वह किसी तरह जान बचाकर मौके से भाग निकला। जबकि कर्ण को सभी चौकीदार मिलकर बुरी तरह पीटते रहे। उसे अधमरा करके सभी वहां से चले गए। डर के कारण वह भी घर आ गया। सुबह कर्ण की मौत की खबर मिली।

यह भी पढ़ें: Kaithal Crime News: पिता, पुत्र और दामाद ने बनाया गिरोह, हर दूसरी रात चुराते थे ऐसी चीज; जिसे जान उड़ जाएंगे होश

माता-पिता की पहले हो चुकी मौत

चंद्रपाल ने बताया कि वह अविवाहित है। कर्ण की माता और पिता की बीमारी के चलते पहले ही मौत हो चुकी है। उसकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। कर्ण उनके पास ही रहता था। दोनों मेहनत मजदूरी करके अपना पालन पोषण कर रहे थे।

पांच के खिलाफ दर्ज किया गया केस

सेक्टर-4 चौकी पुलिस (Karnal Police) ने बताया कि नई अनाज मंडी में शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची। शव की शिनाख्त करने के बाद उसे मोर्चरी हाउस पहुंचाया गया। चोरी के शक में पिटाई के कारण युवक की मौत की बात सामने आई है। स्वजन की शिकायत पर मंडी के चौकीदार दीपक, नरेश, पंकज, जगदीश और सन्नी के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। सभी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: INLD के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी के बेटे ने हाई कोर्ट से मांगी सुरक्षा, बताया जान को खतरा