Move to Jagran APP

Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर, कार्यकर्ताओं से अस्पताल न आने की अपील

Mulayam Singh Yadav Health Update समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव(82) की अब तबीयत स्थिर बताई जा रही है। मुलायम सिह यादव के रविवार को तबीयत बिगड़ने पर मेदांता अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Mon, 03 Oct 2022 02:58 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 02:58 PM (IST)
Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर, कार्यकर्ताओं से अस्पताल न आने की अपील
अस्पताल में नेताजी से न आएं मिलने, समाजवादी पार्टी के ट्विटर अकाउंट से की गई अपील।

गुरुग्राम, जागरण डिजिटल डेस्क। समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव(82) की अब तबीयत स्थिर बताई जा रही है। मुलायम सिह यादव के रविवार को तबीयत बिगड़ने पर मेदांता अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

अस्पताल न आने की दी सलाह

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party, सपा) के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने जानकारी दी कि नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की 'क्रिटिकल केयर यूनिट' में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है। नेताजी से मिलना एवं अस्पताल के अंदर जाना संभव नहीं है, इसलिए आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं। नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी समय समय पर दी जाती रहेगी।

सोमवार को दूसरे दिन भी बेटे अखिलेश यादव अस्पताल में भर्ती पिता मुलायम सिंह यादव का हाल चाल लेने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इलाज कर रहे डाक्टरों से स्वास्थ्य को लेकर विस्तार से चर्चा की।

ये भी पढ़ें- Mulayam Singh Yadav Health: मुलायम सिंह यादव जुलाई से हैं भर्ती, परिवार मिलने पहुंचा; आज ICU में किए गए रेफर

डाक्टरों की टीम रख रही स्वास्थ्य पर नजर

रविवार से ही मुलायम सिंह यादव का मेदांता अस्पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा है, जहां पर डाक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। सोमवार रात को तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उनकी डायलिसिस भी की गई है। बताया जा रहा है कि संक्रमण पूरे शरीर में फैलने की वजह से डायलिसिस की गई।

पोती अदिति ने ट्वीट कर लोगों से कहा, मंगल कामना करें

इस बीच पोती अदिति यादव ने मेदांता में इलाज के दौरान की तस्वीर जारी है। इसके साथ ही लोगों से अनुरोध किया है कि वे दादा जी के अच्छे स्वास्थ्य की ईश्वर से मंगल कामना करें। इस तस्वीर में मुलायम सिंह यादव अस्पताल में भर्ती हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi Weather News: दिल्ली-NCR में लोग तेज धूप से हुए परेशान, मानसून लेगा विदाई; तापमान गिरने के साथ आएगी ठंडक

पैतृक गांव में अच्छे स्वास्थ्य के लिए चल रहा हवन

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलते ही पैतृक गांव सैफई में समर्थक उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने हनुमान चालीसा का पाठ और संकट मोचक जप शुरू किया है। सैफई के लोगों का कहना है कि नेताजी फिर से स्वस्थ होकर घर लौंटेंगे और ईश्वर से यही कामना कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.