Move to Jagran APP

Gurugram Crime: आनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार का रैकेट चलाने का सरगना गिरफ्तार, कब्जे से डिजायर कार बरामद

पुलिस ने आनलाइन बुकिंग कर आधुनिक तरीके से देह व्यापार का रैकेट चलाने वाले सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से डिजायर कार और तीन हजार रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने इस मामले में दो लड़कियों को भी हिरासत में लिया।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariPublished: Mon, 06 Feb 2023 11:12 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 11:12 PM (IST)
Gurugram Crime: आनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार का रैकेट चलाने का सरगना गिरफ्तार, कब्जे से डिजायर कार बरामद
आनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार का रैकेट चलाने का सरगना गिरफ्तार

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। पुलिस ने आनलाइन बुकिंग कर आधुनिक तरीके से देह व्यापार का रैकेट चलाने वाले सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से डिजायर कार और तीन हजार रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने इस मामले में दो लड़कियों को भी हिरासत में लिया। उन्हें जांच में शामिल कर छोड़ दिया गया।

loksabha election banner

आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज

आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। एसीपी (मुख्यालय) अभिलक्ष जोशी को इस तरह से व्यापार का रैकेट चलाने की सूचना मिली। एसीपी ने इस मामले की जानकारी पुलिस उपायुक्त वीरेंद्र विज को दी। सेक्टर-40 थाना के प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

कार के चालक ने मांगी तय रकम

टीम ने आनलाइन रेट तय कर देह व्यापार के लिए लड़की उपलब्ध कराने वाले व्यक्ति से संपर्क किया। उसने मोबाइल पर ही कुछ लड़कियों के फोटो भेजकर पसंद करने को कहा। लड़कियों की तस्वीर भेजने वाले बताया की दी गई लोकेशन पर पहुंच कर काल करना। 10 मिनट बाद दी हुई लोकेशन पर एक स्विफ्ट कार में दो लड़कियां बैठी मिली। उस कार के चालक ने तय रकम मांगी।

यह भी पढ़ें- चिंटेल्स मामला : CBI ने शुरू की जांच, डीटीपी प्लानिंग को पत्र लिख मांगे सारे रिकार्ड; SC में टली सुनवाई

लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस ने कार में बैठी दोनों लड़कियों को भी हिरासत में ले लिया। उनको जांच में शामिल करने के बाद छोड़ दिया गया। आनलाइन रैकेट चलाने के मुख्य सरगना प्रकाश चौधरी को पुलिस ने सेक्टर -31 से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- Gurgaon Air Pollution: झाड़सा चौक पर वाहनों की लंबी कतार, वायु प्रदूषण को मिलता है टानिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.