Move to Jagran APP

Gurugram Crime: ऑटो हटाने को कहा तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, CCTV फुटेज की मदद से जांच में जुटी पुलिस

गुरुग्राम में एक व्यक्ति को खड़े ऑटो को हटाने की सलाह देना भारी पड़ गया। ऑटो चालक तथा जनरल स्टोर से चार पांच युवक बाहर आए और स्कूटी से निकल रहे मूलचंद वर्मा को लात-घूंसों से पिटाई कर दी।

By Sanjay GulatiEdited By: Shyamji TiwariTue, 07 Feb 2023 04:00 PM (IST)
Gurugram Crime: ऑटो हटाने को कहा तो पीट-पीटकर कर दी हत्या, CCTV फुटेज की मदद से जांच में जुटी पुलिस
ऑटो हटाने को कहा तो पीट-पीटकर कर दी हत्या,

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। ट्रंक मार्केट में एक जनरल स्टोर के सामने खड़े ऑटो (लोडर) को हटाने की सलाह देनी एक व्यक्ति के लिए जानलेवा बन गई। ऑटो चालक तथा जनरल स्टोर से चार पांच युवक बाहर आए और स्कूटी से निकल रहे मूलचंद वर्मा (56) को लात-घूंसों से पिटाई कर दी।

अस्पताल में डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

लोग जब तक बचाव करते मूलचंद वर्मा बेहोश हो चुके थ। उन्हें पास में ही स्थित आर्वी अस्पताल लाया गया, जहां पर कुछ देर बाद डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सिविल लाइन थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज को देख कर जांच कर रही है। ऑटो अरविंद्र तथा अन्य के विरुष मामला दर्ज किया गया है। फुटेज में मूलचंद की चार पांच लोग पिटाई करते नजर आ रहे है।

घटना सोमवार शाम करीब सात बजे हुई। सुभाष नगर में रहने वाले मूलचंद वर्मा सुभाष चौक स्थित साईबा इंजीनियिरंग के नाम से खुली कंपनी में एकाउंटेट थे। वह देर शाम घर अपने कार्यालय से घर लौटते वक्त ट्रंक मार्केट से स्कूटी से निकले थे। भरत किराना के नाम से खुली दुकान के सामने लोडर खड़ा होने की वजह से जाम लग रहा था।

तेज आवाज में लोडर हटाने को कहा

दुकान के पास किसी तरह से मूलचंद पहुंचे तो उन्होंने तेज आवाज में लोडर हटाने के लिए कहा। यह कहते हुए वह करीब पचास मीटर आगे बढ़ गए। उनकी बात ऑटो अरविंद को पसंद नहीं आई। वह दौड़ कर गया और स्कूटी से जा रहे मूलचंद को पकड़ कर लगाया। दुकान के सामने लाकर अरविंद और दुकान से निकले चार-पांच युवक ने मूलचंद को लात-घूंसो से मारना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- Gurugram Crime: आनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार का रैकेट चलाने का सरगना गिरफ्तार, कब्जे से डिजायर कार बरामद

आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास

सड़क पर गिरने के बाद भी सभी बेरहमी से मारते रहे। जब तक लोग बचाव करते मूलचंद सीने में मारी गई लात से बेहोश हो गए थे। उन्हें आर्वी अस्पताल लाया गया जहां कुछ देर बाद डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी वेदपाल ने बताया अरविद्र और अन्य के विरुद्ध मामला दर्जकर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंGurugram: कई थानों की पुलिस ने गिरफ्तार किए 207 अपराधी, 288 किलो गांजा भी बरामद