Move to Jagran APP

दो ओवर और एक अंडरब्रिज का निर्माण जल्द करें रेल अधिकारी : डीसी

छावनी में बनने वाले दो रेलवे ओवर ब्रिज व एक अंडर ब्रिज के निर्माण कार्य जल्द आरम्भ हों। काली पलटन पुल की मरम्मत भी राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी करवाएं ताकि जनता को परेशानी न हो।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 06:19 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 12:45 AM (IST)
दो ओवर और एक अंडरब्रिज का निर्माण जल्द करें रेल अधिकारी : डीसी

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी में बनने वाले दो रेलवे ओवर ब्रिज व एक अंडर ब्रिज के निर्माण कार्य जल्द आरम्भ हों। काली पलटन पुल की मरम्मत भी राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी करवाएं ताकि जनता को परेशानी न हो। मच्छौंडा से शाहपुर तक नाले के निर्माण भी शुरू हो जाना चाहिए था लेकिन अब जल्द करें। उक्त आदेश डीसी शरणदीप कौर बराड़ ने प्रशासन और रेलवे अधिकारियों की बैठक में दिए। डीसी ने नहरी पानी को घसीटपुर से डिफेंस कालोनी क्षेत्र में पहुंचाने के लिए, जगाधरी रेलवे लाइन के नीचे से पाईप लाईन गुजारने के लिए रेलवे द्वारा एनओसी देने के लिए कहा। मच्छौंडा से शाहपुर व टांगरी नदी तक रेलवे की जमीन में आरसीसी ड्रेन बनाने के लिए भी रेलवे अफसरों को एनओसी देने की बात कहीं। शास्त्री कालोनी के सीवरेज की पाईप लाईन को रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे से निकालने बारे, अंबाला छावनी-सहारनपुर रेलवे अंडरब्रिज नाले का निर्माण कार्य करवाने बारे और रेलवे फाटकों पर अंडर क्रॉ¨सग बनवाने व रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे पानी की लिकेज की समस्या के निपटान बारे आदेश दिए। मच्छौंडा में रेलवे फाटक पर बनने वाले ओवर ब्रिज और शाहपुर में बनने वाले अंडर ब्रिज की एनओसी और इनके निर्माण में खर्च होने वाली राशि का राज्य सरकार का हिस्सा जमा करवा दिया गया है। मच्छौंडा व नन्हेड़ा रेलवे फाटकों पर रेलवे ओवर ब्रिज बनाए जाने हैं जबकि शाहपुर रेलवे फाटक पर रेलवे अंडर ब्रिज बनाने की परियोजना है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.